Breaking News

कुशीनगर में बस और ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में 24 घायल

टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में प्राइवेट बस और ईंट लदी ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में बस सवार 24 यात्री घायल हो गए। घटना के बाद अफरातफरी मच गई। आसपास के लोगों के साथ पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने एंबुलेंस से घायलोें को सीएचसी भेजवाया। वहां से डॉक्टरों ने छह घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
24 injured in bus and tractor trolley collision in Kushinagar
Add caption

जानकारी के अनुसार कुशीनगर के  हनुमानगंज थाना क्षेत्र के एनएच-727 पर धरनीपट्टी गांव के पास मंगलवार को पनियहवा से पडरौना जा रही प्राइवेट बस और ईंट लदी ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में हो गयी  जिसमें बस सवार 24 यात्री घायल हो गए। इन घायलों में अधिकांश  यात्री बिहार के सवार थे। उक्त घटना के बाद अफरातफरी मच गई।
यात्रियों ने बताया कि बस चालक शराब के नशे में खतरनाक तरीके से वाहन चला रहा था। धरनीपट्टी के पास सामने से ईट, सीमेंट, छड़ लदी ट्रैक्टर-ट्राली से जोरदार टक्कर हो गई। ट्रैक्टर चालक समेत ट्राली पर सवार दो लोग घायल हो गए। वही दुसरी तरफ बस में सवार 22 से अधिक यात्री तेज झटके से गिरकर घायल हो गए। 

कुशीनगर के रामकोला विधायक समेत 138 पर दर्ज हुआ मुकदमा

टक्कर के बाद आसपास के लोग बहां पहुंचे और बस से यात्रियों को बाहर निकाला। इसके चलते एक घंटे आवागमन बाधित रहा। सूचना मिलते ही हनुमानगंज पुलिस पहुंची और बचाव में जुट गई। एंबुलेंस बुलाकर घायलों को सीएचसी तुर्कहा भेजवाया। जहां किशन महतो (39), रविंद्र (20), मदन गुप्ता (40) तथा कोटवा प्राथमिक अस्पताल में भर्ती हंसराज (27), तेज कुमार (45), गैरूनेसा (50) को गंभीर हालत में डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इसके अलावा मामूली रूप से घायल 20 लोगों का प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी।

एसओ महेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि संयोग ठीक था कि बड़ा हादसा होते-होते बच गया। बस चालक को हिरासत में ले लिया गया है। जेसीबी की मदद से बस व ट्रैक्टर को हटाकर मार्ग खाली कराया गया। इस दुर्घटना के दौरान दो घंटे तक आवागमन बाधित रहा। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR