Breaking News

अज्ञात लुटेरों ने लूटा 28 टन प्याज सहित ट्रक

टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर  ब्यूरो 
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में बोलेरो सवार अज्ञात लुटेरों द्वारा 28 टन प्याज लेकर बिहार जा रहे एक ट्रक को लूटते हुए खलासी को अगवा किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। अगवा किए गए खलासी को लुटेरे नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के चरिघरवा के समीप चलती गाड़ी से फेंक फरार हो गए। 
प्याज लदा ट्रक 
शुक्रवार को की सुबह जब ग्रामीण टहलने निकले तो खलासी बदहवास हाल में मिला। ग्रामीणों की इसकी सूचना पर पुलिस को दी। सूचना पर पहुची पुलिस ने खलाशी को थाने लायी। ट्रक का खलासी राजेश वर्मा निवासी घुरकुंआ जिला बस्ती ने पुलिस से पूछताछ के दौरान बताया कि वह चालक शैलेश कुमार निवासी ग्राम मरियवा जिला बस्ती के साथ सूरत से ट्रक पर 28 टन प्याज रखकर बिहार बगहा जा रहे थे। गुरुवार की आधी रात के बाद ट्रक लेकर वह कसया-पडरौना मार्ग पर पहुंचे थे कि पीछे से आ रही एक बोलेरो गाड़ी ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। 

बोलेरो में सवार अज्ञात लुटेरों ने ट्रक के खलासी को अपनी गाड़ी में बैठा लिया और एक बदमाश ट्रक लेकर आगे बढ़ गया। ट्रक चालक शैलेश किसी तरह लुटेरों की चंगुल से बच निकला। खलासी ने बताया कि करीब तीन घंटे तक बदमाशों ने उसे इधर-उधर घुमाया और बाद में उसे चलती गाड़ी से चरिघरवा के समीप फेंक कर लुटेरे फरार हो गए। 
इस सम्बन्ध में एसओ नेबुआ नौरंगिया सुनील सिंह ने बताया कि घटना कसया थाना क्षेत्र की है तो उसी थाने में कार्रवाई होगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR