Breaking News

डोल मेला, मुहर्रम के दौरान किसी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नही-पुलिस अधीक्षक


पुलिस अधीक्षक ने किया जनपदीय सीमावर्ती क्षेत्र का दौरा’

टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
कुशीनगर । कुशीनगर के नवागत पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्र ने रविवार को  सीमावर्ती  थानों और चैकियों का भ्रमण कर उनकी स्थिति से रू-ब-रू हुए । वही ’उन्होंने मातहतों को चेताया भी कि किसी भी कीमत पर मेला,और त्योहार में लापरवाही नही बरती जानी चाहिए।
पुलिस अधीक्षक कुशीनगर निरीक्षण  करते हुए 
जानकारी के अनुसार कुशीनगर के नवागत पुलिस कप्तान विनोद कुमार मिश्र ने जनपद के सीमावर्ती थाना का निरीक्षण किया। उन्होंने अपने  भ्रमण के दौरान भवनों, अभिलेखों, थाना परिसर की साफ-सफाई की बारीकी से तहकीकात किया साथ ही साफ सफाई रखने हेतु निर्देशित किया ।
उन्होने थाना क्षेत्रों में पड़ने वाले आगामी डोल मेला के साथ ही साथ मुहर्रम के त्योहार को सकुशल सम्पन्न कराने के दृष्टि से समस्त अधिकारी एवं कर्मचारीगण को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया।  वही ’उन्होंने मातहतों को चेताया की किसी भी कीमत पर मेला,और त्योहार में लापरवाही क्षम्य नही होगी। लोगो के बीच पुलिस का रूप मित्रवत किया जाय। अफवाह शरारती लोगो को चिन्हित कर कार्यवाही किया जाय।
उल्लेखनीय है कि पुलिस अधीक्षक कुशीनगर द्वारा थाना पटहेरवा, पुलिस चैकी बहादरपुर, थाना तरयासुजान, सेवरही, कुबेरस्थान थानों का भ्रमण किया गया तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR