Breaking News

असलहे का नवीनीकरण नही तो निरस्त होगा लाईसेन्स

टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में जिन शस्त्र धारकों के लाईसेन्स का नवीनीकरण नही हुआ वे अपना शस्त्र थाने या व्यवसायिक दुकानों में जमा कर दे। अवैध असलहा अपने पास न रखे। ऐसा नही करने वाले का लाईसेन्स का 15 दिन के अन्दर निलम्बित कर दिया जायेगा।
पिस्टल 
सूचना विभाग के हवाले से जारी विज्ञप्ति के अनुसार कुशीनगर जिला मजिस्ट्रेट डॉ0 अनिल कुमार सिंह ने बताया कि जनपद कुशीनगर के समस्त शस्त्र लाईसेन्स धारकों को सूचित किया जाता कि जिस शस्त्र धारक का नवीनीकरण से सम्बन्धित पुलिस विभाग से सत्यापन आख्या शस्त्र कार्यालय में प्राप्त हो गया है। वह अपना तत्काल नवीनीकरण करा लें तथा जिन शस्त्र लाईसेन्स धारक का नवीनीकरण विलम्ब है तथा उनका नवीनीकरण का दिनांक समाप्त हो गया है व तत्काल अपना शस्त्र थाने तथा व्यवसायिक दुकान पर जमा कर दें तथा अवैध असलहा अपने पास न रखें तथा यह भी सुनिश्चित करे कि समयान्तर्गत अपना शस्त्र लाईसेन्स का नवीनीकरण करा लें।
विज्ञपति के माध्यम से यह भी बताया गया है। कि जिनका शस्त्र लाईसेन्स समयान्तर्गत नवीनीकरण नही कराते है तथा लापरवाही करते है, उनका शस्त्र लाईसेन्स का निलम्बन/निस्तीकरण की कार्यवाही 15 दिवस के बाद प्रचलित कर दी जायेगी तथा जिसकी जिम्मेदारी शस्त्र लाईसेन्सी की होगी।  

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR