Breaking News

बिजली के टूटे तार की चपेट में आने से बुजुर्ग महिला झुलसी, हालत गम्भीर


टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में बिजली के टूटे तार की चपेट में आने से एक बुजुर्ग महिला झुलस कर घायल हो गयी। गंभीर हालत में उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
कुशीनगर 

कुशीनगर की यह घटना कप्तानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम मठिया की है। जहां गांव के बाहर सीवान में रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया। अपने खेत की ओर जा रही एक बुजुर्ग महिला टूटकर लटके 11 हजार वोल्ट के तार से सट गई। इस हादसे में झुलसकर महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। 

जानकारी के अनुसार रविवार को मठिया गांव निवासी जवाहर लाल गुप्ता की 67 वर्षीया पत्नी अनारी देवी गांव के पूरब अपने खेत की तरफ गई थी। उसके खेत के बगल में ही ट्रांसफार्मर लगा है। ट्रांसफार्मर के पास 11 हजार वोल्ट का तार टूटकर झूल रहा था। महिला अनारी देवी अभी कुछ समझ पाती कि टूटे तार का निचला हिस्सा उसके सिर से  सट गया और देखते ही देखते हाईटेंशन तार सटने से महिला के सिर में सुराख हो गया है। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे परिजन उसे आनन-फानन में लेकर पास के एक प्राइवेट अस्पताल में पहुंचे, जहां महिला का इलाज चल रहा है। परिजनों के अनुसार महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। इधर इस घटना को लेकर ग्रामीण आक्रोशित है। ग्रामीणों का कहना है कि ट्रांसफार्मर के पास हाईटेंशन तार टूटकर कई दिनों से झूल रहा था। इसके बाद भी उसे विभागीय जिम्मेदारों ने ठीक नहीं कराया। इसके कारण बड़ा हादसा हो गया। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR