Breaking News

छेड़खानी के विरोध पर जलायी गयी युवती की इलाज के दौरान मौत

टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक गांव में एक युवती को छेड़खानी के विरोध पर जिंदा जलाने का प्रयास किया गया था। जिसकी मेडिकल कालेज गोरखपूर इलाज के दौरान मंगलवार को उसकी मौत हो गयी है। उसकी छोटी बहन की तहरीर पर छह आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने तीन को गिरफ्तार कर जेल भेज गया था। 
Girl burnt to death during treatment against molestation
पीड़िता की छोटी बहन ने सोमवार को तहरीर दी थी कि 15 अगस्त को वह अपने मकान के पीछे सब्जी का पौधा लगा रही थी। घर में बड़ी बहन अकेली थी। आरोप है कि मौका देख गांव के लव कुशवाहा, संकट, शुचिता, राजकिशोर, मुन्नी व गरहनिया सहित छह लोग घर में घुस गए। पुरुष सदस्य उसकी बड़ी बहन के साथ छेड़खानी करने लगे और विरोध करने  पर मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया। शोर सुनकर वह और आसपास के लोग पहुंचे और आग बुझाकर उसे बचाया।

कुशीनगर में करेन्ट लगने से मौत, लोगों ने किया सड़क जाम

उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देख मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। तभी से पीड़िता मेडिकल कालेज में जीवन और मौत से जूझ रही है। मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी है।  इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जलाकर मारने के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लव कुशवाहा, शुचिता व राजकिशोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और शेष तीन की गिरफ्तारी में जुटी हुई है। 
एसओ ज्ञानेंद्र कुमार राय ने बताया कि युवती की मौत की जानकारी मिली है। पूर्व में तहरीर के आधार पर छह लोगों के खिलाफ घर में घुसने, छेड़खानी व मिट्टी का तेल डालकर जलाने के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया था। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR