Breaking News

देवरों ने कर दी मां समान भाभी की हत्या



कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में दो देवरों ने मिलकर अपनी मां समान भाभी की गला रेतकर हत्या कर दिया। घटना को अन्जाम देने के बाद दोनों देवर घर से फरार हो गए।

कुशीनगर में हनुमानगंज थाना क्षेत्र के केशवपट्टी गांव में यह घटना शुक्रवार की शाम लगभग 6: 30 बजे घटी। जहां उक्त गांव निवासी कासिम के बदरुद्दीन, नूरदीन, मुन्ना और भुट्टु चार लड़के हैं। बदरुद्दीन और नूरदीन अपना परिवार लेकर अलग रहते हैं। जबकि मुन्ना और भुट्टु इनके घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर अलग मकान में रहते हैं। बदरुद्दीन नौकरी के सिलसिले में विदेश रहते हैं। घर पर बदरुद्दीन की 35 वर्षीया पत्नी नूरजहां और उनके चार बच्चे जमीला उम्र 10, जरीना उम्र 06, खुशबुद्दीन उम्र 05 और मैनुद्दीन उम्र 08 माह रहते हैं।

इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बदरुद्दीन की पत्नी नूरजहां किसी काम से छितौनी गई हुई थीं। शाम को जब वह घर लौटी तो उनके दोनों देवर मुन्ना उम्र 24 और भुट्टु उम्र 18 भी मोटरसाइकिल से पहुंच गए। दोनों उनके मोबाइल का सिमकार्ड मांग रहे थे। जब उन्होंने देने से इनकार कर दिया तो भुट्टु ने उनका मुंह दबा दिया। आरोप है कि मुन्ना ने पहले तो चाकू से उनके पेट में प्रहार किया और फिर गला रेतकर उनकी हत्या कर दी। इसके बाद दोनों भाई फरार हो गए। यह बात घटना की प्रत्यक्षदर्शी बदरुद्दीन की पुत्री जमीला रो-रोकर कह रही थी।

नूरजहां की नृशंस हत्या के बाद गांव के लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही हनुमानगंज थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की तहकीकात शुरू कर दी। थानाध्यक्ष ने जमीला का बयान भी दर्ज किया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष हनुमानगंज भीम यादव का कहना है कि लड़कियों के बयान के आधार पर छानबीन की जा रही है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगा दी गई है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR