Breaking News

कुशीनगर में सड़को की दिक्कत से अर्धनग्न हो गये लोग



लोग पेड़ों की छाल व पत्तों को लपेट कई दिनों से कर रहे है प्रदर्षन

कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में  सड़को की दिक्कतों से तंग होकर लोगों ने अर्घनग्न होकर पत्तों के सहारे प्रदर्शन करना शुरू कया है। उनकी मांग है कि सड़क का निमार्ण अतिशीघ्र किया जाये।

आम जनता का यह प्रर्दशन कुशीनगर के कसया-रामकोला सड़क निर्माण को लेकर बुधवार को छठवें दिन भी चलता रहा। मासूम बच्चों सहित अन्य ने पत्ता लपेटकर सड़क पर रैली निकाल विरोध प्रदर्शन किया। यही नही लोगो ने बुधवार से भूख हड़ताल भी शुरू दिया जो क्रमिक रूप से चलेगा। 

इस दौरान अपने संबोधन में हियुवा नेता ओमप्रकाश वर्मा ने कहा कि विभाग की चुप्पी आक्रोश को और हवा दे रही है। निर्माण कार्य शुरू हुए बिना हम हटने वाले नही हैं।सड़क निमार्ण करवाने के इस आन्दोलन को तेज करने के लिए अजय जायसवाल, कौशल जायसवाल, हरिओम मिश्र, सत्येंद्र मिश्र, रमेश जायसवाल, स्वामीनाथ चैधरी, मुन्ना कुशवाहा, बिट्टू राव, विजयकांत मिश्रा, पिंटू मिश्रा, राजेश जायसवाल, संतोष, बिपिन तिवारी,  राजा पाण्डेय, सुनील खेतान, दुर्गेश जायसवाल आदि उपस्थित रहे।

इस सम्बन्ध में अधिशासी अभियन्ता लोक निमार्ण विभाग निर्माण खंड प्रेम प्रकाश ने बताया कि कुछ दिक्कतों के चलते काम बंद हो गया था। इस समय रामकोला की ओर से सड़क बन रही है। जनता की समस्याओं का पूरा ध्यान है विभाग इसको लेकर खुद पूरी तरह से संजीदा है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR