Breaking News

बेटे ने पिता को चाकू से घोप कर मारा



मृतक अपनी पत्नी व वेटी पर बना रहा था दुसरे से अवैध सम्बन्ध बनाने का दवाव

कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में अपनी पत्नी व बेटी पर दूसरों से अवैध संबंध बनाने का दबाव बना रहे व्यक्ति की उसके ही बेटे ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी। 

कुशीनगर की यह घटना विशुनपुरा थाना क्षेत्र के मिश्रौली गांव के टोला अमही की है। जहां मां और बहन से पिता की करतूत की जानकारी पाकर कुपित युवक राजा ने गुरुवार को पहले पिता जाकिर से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान दोनों में तकरार होने लगी, जिसके बाद युवक ने पिता को चाकू घोंप दिया।

धारदार चाकू से मौके पर ही जाकिर की मौत हो गई। उसके बाद राजा ने अपने पिात के शव को ठिकाने लगाने के लिए घर के बगल में कब्र खोदकर उसमें दफनाने की कोशिश की, जिसकी भनक ग्रामीणों को मिल गई। 
बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने युवक को दबोच लिया। इसकी सूचना पुलिस को फोन से दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने राजा का हिरासत में ले लिया। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया।

जिसके बाद आरोपी एवं गांव के दो चैकीदारों की मदद से पुलिस ने शव को कब्र से बाहर निकाला। पूछताछ के दौरान आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि उसके पिता को पैसे की हवस थी। इसी कारण वह मां और बहन पर दूसरे से नाजायज संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। यह बर्दाश्त से बाहर हो गया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR