Breaking News

कुशीनगर में खाकी हुयी दागदार


    महिला होमगार्ड के साथ छेड़छाड़ का मामला

कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक-बार फिर खाकी बर्दी दागदार हो गयी। महिला होमगार्ड ने बर्दी धारी एक पुलिस कर्मी पर छेड़खानी का आरोप लगाया है ।

कुशीनगर के पडरौना कोतवाली में तैनात उर्दू अनुवादक द्वारा रविवार की शाम 6 बजे ड्यूटी से घर लौट रही महिला होमगार्ड के साथ सरेआम छड़खानी किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़ता की सूचना पर पहुंचे सीओ सदर जेपी सिंह ने घटना की जानकारी ले आरोपी को कड़ी फटकार लगाते हुए अनुवादक को कोतवाली में तलब किया है।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार महिला होमगार्ड शाम करीब साढ़े छः बजे नगर के सुभाष चैक से आटो पर सवार होकर घर जा रही थी। आटो रामकोला रोड स्थित एक पेट्रोल पंप के निकट पहुंचा ही था कि सड़क पर खड़े उर्दू अनुवादक ने आटो को रुकने का इशारा किया।

बताते हैं कि चालक द्वारा आटो रोकते ही आरोपी अनुवादक महिला होमगार्ड के पास पहुंच उसे पकड़ जबरियां आटो से बाहर निकाल लिया और पास के एक ढ़ाबे पर चलने को कहने लगा। महिला के साथ छड़छाड़ होते देख मौके पर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए।

उधर अनुवादक की इस करतूत से आजिज महिला होमगार्ड ने आनन-फानन में घटना की जानकारी मोबाइल से उच्चाधिकारियों को दी, जहां थोड़ी ही देर में सीओ सदर जेपी सिंह मौके पर पहुंच गए। महिला होमगार्ड ने सीओ से अपनी आपबीती बताई। सीओ ने अनुवादक को फटकार लगाते हुए महिला से माफी मांगने को कहा लेकिन उसने सबके बीच ऐसा करने से मना कर दिया। इससे आग बबूला हुए सीओ ने उसे तत्काल कोतवाली पहुंचने की बात कहते हुए कोतवाली रवाना हो गए।

इस संबंध में एएसपी एसपी द्विवेदी ने कहा कि मामला संज्ञान में है, अगर महिला तहरीर देती है तो आरोपी अनुवादक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर विभागीय कार्यवाही की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR