Breaking News

उत्तर प्रदेश परिवहन को चुस्त एवं दुरूस्त करने के लिए 2700 नई बसें चलाने की योजना




कुशीनगर। उत्तर प्रदेश की जनता को सुविधा देने तथा परिवहन व्यवस्था को सुदृढ़ एवं दुरूस्त करने के लिए विभाग ने अतिशीघ्र 2700 नई बसें चलाने की योजना बनायी है। जिसको लेकर 1000 बसे खरीद ली गयी है ।

उक्त जानकारी प्रदेश के परिवहन मंत्री डीपी यादव ने गुरुवार को पडरौना नगर के  पथिक निवास में पत्रकार वार्ता के दौरान दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि पर्यटकों की सुविधा के लिए पूर्व की भांति कुशीनगर से अन्य बौद्ध तीर्थ स्थलों तक बसें चलाई जाएंगी।

इसके लिए वेहतर इन्जाम किया जारहा है कि किसी भी पर्यटक को कोई असुविधा ने हो। उन्होने बताया कि बसों की कमी को लेकर यात्रा मे हो रही कठिनाईयों को समाप्त करने के साथ परिवहन विभाग को दुरूस्त करने के बास्ते विभाग ने बसों को बढ़ाने का निर्णय लिया है
 जिसमें चालू वित्तीय वर्ष में एक हजार नई बसें खरीद ली गई हैं, जिन्हें आवश्यकतानुसार जनपदों को वितरित कर दी जाएंगी। शेष 1700 नई बसें अगले वित्तीय वर्ष के बजट में खरीदे जाने की योजना है । वही देवरिया डिपो की बसें पूर्व की भांति कुशीनगर होकर चला करेंगी। इसका उल्लंघन करने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR