Breaking News

कुशीनगर से दो बर्ष पूर्व अगवा हुयी मासूम की हत्या की आशंका


  •     पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से दो बर्ष पूर्व अगवा हुयी बेटी का आज तक पता ने चलने को लेकर उसकी मां ने हत्या की आशंका जाहीर करते हुए मुकदमा दर्ज करने के लिए गुहार लगाया। जिसको लेकर अदालत के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने पांच गांववासियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

अगवा करने की यह घटना पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र के नाहर छपरा गांव की में दो बर्ष पूर्व घटी। जहां एक नाबालिग लड़की अगवा कर लिया गया। वेटी को खोज कर थक चूकी मां ने उसके हत्या की प्रबल सम्भावना जाहीर की।

जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी श्रीमती निर्मला पत्नी गोपाल कुशवाहा ने अदालत से न्याय के लिए गुहार लगाया कि 13 सितम्बर 2010 को वह अपने खेत में कार्य निपटाने गयी थी और खेत में जाने के पूर्व वह अपने 14 वर्षीय बेटी के साथ मासूम बेटे को भी जरूरी हिदायद देकर गयी कि घर छोड़कर कर कही मत जाना।
किन्तु लौटने के बाद घर में दहशतजदा बेटा को देख स्तब्ध रह गयी। काफी प्रयास के दौरान लड़के ने बताया कि पांच की संख्या में पहुंचे लोगों ने उसके बेटी को बहला फुसलाकर अगवाकर ले गये। वह तत्काल गांव में घुसकर पता लगाने लगी ।

 गोलबन्दो का पता चलने के साथ ही उसने मुकामी थाने को तहरीर देकर घटना की जानकारी दी थी। किन्तु पुलिस ने कार्रवाई करने का भरोसा देकर मामले में मौन धारण कर लिया था।पुलिस की इस कार्रवाई से क्षुब्ध होकर आला अफसरों से शिकायत भी की थी। परन्तु मुकामी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। जब कि इस दौरान उसके बेटी को अगवा करने वाले धीरे-धीरे अपने घर आ गये और चुप्पी नहीं साधने पर जान मारने की धमकी देने लगे।

महिला ने न्यायालय को बताया है कि वह पूरे दो वर्ष से अपने नाबालिग बेटी की तलाश कर अब थक हार गयी है। लेकिन उसका दूर-दूर तक पता नहीं चल रहा है। जिससे उसको अब भरोसा हो गया है कि उनकी बेटी की हत्या कर लाश ठिकाने लगा दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR