Breaking News

साइबर सेल की टीम ने कई घन्टों की पड़ताल , बीस दिन बाद भी नही खुला राज

  • पत्रकार के  घर हुई डकैती का मामला 
टाइम्स ऑफ कुशीनगर ब्यूरो
कुशीनगर। कुशीनगर में दो सप्ताह पूर्व एक पत्रकार के घर हुई डकैती के मामले में गुरुवार को साइबर क्राइम सेल की टीम ने पत्रकार के घर पहुंचकर कई घटों तक बदमाशों के मोबाईल नम्बर व अनेक विन्दुओं पर छानबीन की। 

टीम ने जहां सूटकेश व  बॉक्स बरामद हुआ था वहां पहुंच लोकेशन लेने के बाद सघन जांच पड़ताल की और इसकी रिपोर्ट सौंप दी है। वही घटना के दूसरे दिन पहुंची फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम ने दो दिनों तक  छानबीन किया और जांच रिपोर्ट सम्बंधित अधिकारी को भेज दी।

बावजूद इसके सवाल यह उठता है कि पुलिस की इतनी मुस्तैदी के बाद भी  घटना के बीस दिन बीत जाने पर भी पुलिस इस डकैती की घटना का पर्दाफाश नही कर सकी हैं। घटना का खुलासा होने में जितना ही विलंब हो रहा है उतने ही परिजन हताश है कि लग रहा है पुलिस खुलाशा  नही कर पायेगी।http://timesofkushinagarlive.blogspot.com/2018/10/blog-post_36 ,पत्रकार के  घर हुई डकैती का मामला  से जुड़ी खबर के लिए लिंक खोले html://timesofkushinagarlive.blogspot.com/2018/10/blog-post_36.html

ज्ञातव्य हो कि कुशीनगर के पडरौना कोतवाली के रतनवा गाँव निवासी सुनील तिवारी पत्रकार के घर विगत 6 अक्टूबर की रात सशस्त्र बदमाशों ने धावा बोलकर  लूटपाट किया, घटना के 19 वें दिन पुलिस के साथ पहुंची दो सदस्यीय टीम पहले पत्रकार के घर पहुंच परिजनों से पुछताछ किया उसके पश्चात बदमाशों का मशीनरियां से लोकेशन लेने के बाद जहाँ बदमाशों ने सूटकेस व बाक्स तोड़े थे वहां पहुच घटों तक जांच पड़ताल की ।फिर अपनी रिपोर्ट सम्बंधित अधिकारी को सौंप दी है। 
जाँच करती साईबर क्राईम सेल की टीम 
बताते चले कि घटना की रात पत्रकार पडरौना से घर पहुंचे और भोजन करने के उपरांत वह परिजनों सहित अपने कमरे में सोने चले गए ,उनकी माता दूसरे कमरे में सोई हुई थी रात लगभग 1 बजे खटर पटर की आवाज सुन पत्रकार के मां की नींद खुली तो उन्होंने शोर मचाना चालू कर दिया  था, शोर सून जब पत्रकार ने अपने बिस्तर से उठ कर दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो वह बाहर से बंद था शोर सुन पहुंचे लोगों ने बाहर से दरवाजा को खोल कर उन्हें बाहर निकाला। इस दौरान बदमाशों ने सोने चांदी के जेवर कीमती कपड़े पचास हजार नकदी व जेवरात सोने चांदी का लूट ले गए थे ,वही कागजात से भरा वाक्स उठा ले गये,और एक धमकी भरा पत्र भी छोड़ गये। जिसमें एक मुकदमे संबंधित कागजात थे लेकिन कागजात से भरी पेटी घटना के तीसरे दिन पत्रकार के घर से लगभग डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर सरेह में फेका पायी गयी । घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दिया। डॉग स्क्वायड टीम के साथ पुलिस 2 दिनों तक लगातार बदमाशों का पता सुराग लगाने के लिए गहन पड़ताल की । पुलिस इस मामले में कई लोगों को उठा कर पूछताछ भी कर रही है, पूरा परिवार सदमे में है, पुलिस प्रशासन ने पीड़ित पत्रकार के घर दो कांस्टेबलों की सुरक्षा की दृष्टि से ड्यूटी भी लगा रखी है लेकिन अब तक इस घटना का खुलासा नहीं हो सका है। जैसे मालुम पड़ रहा है कि कार्यवाही कागजों में सिमट कर रह गयी है। इस घटना का खुलासा अबतक नहीं होने से परिजन दहशत जदा है।

इस संबंध में पूछे जाने पर कोतवाल विजय राज सिंह ने बताया कि पुलिस खुलासे के करीब पहुंच चुकी है जल्द ही घटना  का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

कुमार अजय त्रिपाठी

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR