Breaking News

कुशीनगर में 14 प्रतिबन्धित पशुओं के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग के रास्ते ट्रक से बिहार ले जाये जा रहे 14 प्रतिबंधित पशुओं को बरामद करते हुए चालक सहित तीन तस्करों को गिरफ्तार कर किया है। इस मामले में स्थानीय पुलिस आवश्यक कार्यवाही में जुटी हुई है।
जानकारी के अनुसार कुशीनगर की यह घटना तरयासुजान थाना क्षेत्र की है। जहाॅं सोमवार की दोपहर जरिये मुखबिर एसओ तरयासुजान विनय पाठक को सूचना मिली की राष्ट्रीय राजमार्ग से पशु तस्कर प्रतिबंधित पशुओं को ट्रक में लादकर तस्करी कर बिहार ले जाने के फिराक में है। सूचना पर विश्वास कर एसओ ने बहादुरपुर चैकी पुलिस को कार्यवाही करने का निर्देश दिया। जानकारी मिलते ही हरकत में आये चैकी प्रभारी भगवान सिंह ने दिवान चन्द्रशेखर सिंह व अन्य पुलिसर्किमयों की मदद से राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिस चैकी के समीप घेराबन्दी करके तस्करों के टोह में लग गये।
कुछ समय व्यतीत होने के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग 28 के रास्ते गुजर रहे ट्रक को रोक कर तलाशी लिया तो उसमें 14 राशि प्रतिबंधित पशु बरामद हुए। पुलिस ने ट्रक से पशुओं को मुक्त कराते हुए ट्रक में सवार चालक सहित तीन तस्करों को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुट गई। इस संबंध में एसओ ने बताया कि मामले में सहारनपुर जिला निवासी पशु तस्कर इरशाद खान, मुज्जफरनगर जिला निवासी महमूद अली व शकील को गिरफ्तार किया गया है। मुकदमा दर्ज कर इन्हें जेल भेजे जाने की कार्यवाही की जा रही है।  
 कुमार अजय त्रिपाठी

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR