Breaking News

अब 02 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश में छात्रवृति वितरण प्रमाण पत्र दिवस होगा आयोजित



टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश में अब प्रतिवर्ष 02 अक्टूबर एवं 26 जनवरी को छात्रवृत्ति वितरण प्रमाण-पत्र दिवस कार्यक्रम आयोजित किये जायेगें। जिसकी समीक्षा मुख्यमंत्री द्वारा 10 अक्टूबर 2018 को जनपदवार की जायेगी।

उक्त आशय की जानकारी देते हुए जिलाधिकारी डा0 अनिल कुमार सिंह ने मुख्य सचिव उ0 प्र0 शासन के पत्र के हवाले से बताया कि मुख्यमंत्री उ0 प्र0 सरकार द्वारा यह घोषणा की गयी है कि प्रत्येक जनपद में प्रभारी मंत्री/जन प्रतिनिधियों की उपस्थिति में प्रतिवर्ष 02 अक्टूबर एवं 26 जनवरी को छात्रवृत्ति वितरण प्रमाण-पत्र दिवस कार्यक्रम आयोजित किया जाये। जिसकी समीक्षा मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश द्वारा 10 अक्टूबर 2018 को जनपदवार की जायेगी। 

जिलाधिकारी ने उक्त के अनुपालन में बताया कि छात्र वृत्ति एवं शुल्क प्रतिपूर्ति वितरण हेतु नवीनीकरण के सही डाटा जिन्हंे जनपदीय समिति के अनुमोदनोंपरान्त डिजिटली लॉक किया गया है से सम्बन्धित छात्रों को धनराशि उनके बैक खातों में पी0एफ0एम0एस0 के माध्यम से 01 अक्टूबर 2018 तकं भुगतान कर दिया जायेगा। 

उक्त छात्र - छात्राओं को 02 अक्टूबर 2018 को सूची के अनुसार छात्रवृत्ति वितरण प्रमाण पत्र सम्बन्धित संस्थान में कार्यक्रम आयोजित कर जन प्रतिनिधियों के माध्यम से प्रमाण पत्र वितरण कराते हुए कार्यक्रम की फोटो ग्राफ जिला समाज कल्याण अधिकारी को उपलब्ध करने का निर्देश दिये गये है। 
 कुमार अजय त्रिपाठी

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR