Breaking News

भूकम्प में मृत लोगों को कुशीनगर के पत्रकारों ने दी श्रद्धांजली

श्रद्धांजलि देते पत्रकार
दुर्घटना में मरे पत्रकारों को मिले दस लाख की आर्थिक सहायता- अजय त्रिपाठी
टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
कुशीनगर । भूकम्प की त्रासदी झेल रहे पडोसी देश नेपाल और उत्तर प्रदेश, बिहार सहित तेरह राज्यों में हुयी जनहानि और विगत दिनों सड़क दुर्घटनाओं में मरे पत्रकारों को कुशीनगर के पत्रकारों ने श्रद्धांजली अर्पित की है।
साथ ही पत्रकारों ने सरकार से भूकम्प में हुयी जनहानि और मृतक पत्रकारों के परिवारों को 10-10 लाख रूपये की आर्थिक सहायता पहुचाये जाने की मांग की है।
कुशीनगर के पडरौना नगर के सुभाष चैक पर सुभाष चन्द्र बोस प्रतिमा के समक्ष बुधवार की देर शाम पत्रकारों ने भूकम्प में मरे लोगों व सड़क दुर्घटना में मरे पत्रकारों के आत्म की शान्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया। इस दौरान पत्रकारो ने बताया कि नेपाल में भूकम्प की त्रासदी में मरने वालों की संख्या एक अनुमान से 10000 के करीब पहुच सकती है । जो पूर्व के भूकम्प सेे काफी अधिक होगी। वही नेपाल में भूकम्प से प्रभावित लोगों की संख्या करीब 3 लाख से उपर है। वही देश के तेरह प्रदेशों में भी भूकम्प ने तबाही मचायी है। जिसके कारण सैकड़ों लोगों की जान चली गयी और हजारों प्रभावित है।
ऐसे में उन्हे राहत पहुचे और ये भूकम्प प्रभावित लोग फिर से अपनी जिन्दगी नये सिरे से शुरू कर सके इसके लिए भगवान उन्हे शक्ति दे। वही पत्रकारो के परिवार को भी भगवान साहस दे कि अपने परिवार को सम्भाल सके। पत्रकार अजय कुमार त्रिपाठी ने मांग किया कि भूकम्प पीडि़तों को राहत पहुचाये साथ पत्रकारों के परिवारों को भी दस-दस लाख रूपये की आर्थिक सहायता दे ताकि भविष्य में होने वाली आर्थिक तंगी से उनका परिवार उबर सके।श्रद्धांजली सभा के बाद मृत लोगों कों कैन्डिल जलाकर पत्रकारों ने श्रद्धांजली अर्पित की।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से वरिष्ठ पत्रकार ओमप्रकाश द्विवेदी, ज्योतिभान मिश्र, संजय चाणक्य, सुनील तिवारी, अजय कुमार त्रिपाठी, शैलेश उपाध्याय, शम्भू मिश्रा, गौरी शंकर गुप्ता, उपेन्द्र कुशवाहा, परमेश्वर यादव, मु. नईम, आदित्य श्रीवास्तव, रवि पाण्डेय, महेश पाण्डेय, पिन्टू मिश्रा, राकेश गोड़, खुर्शेद आलम, इमामुदीन अंसारी, सन्तोष वर्मा अजय मिश्रा, प्रिन्स तिवारी, मनोज पासवान आदि दर्जनों पत्रकार उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR