Breaking News

रोहुआ पुल मामले में सीबीआई ने दाखिल किया चार्जसीट


आठ पर आरोप तय, तीन आरोपी जेल में
टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
कुशीनगर। मनरेगा के तहत कुशीनगर में बने रोहुआ पुल निर्माण की जांच के बाद सीबीआई ने आरोपपत्र दाखिल कर दिया है। इसमें तत्कालीन डीडीओ बीपी मिश्र सहित आठ लोगों को आरोपी बनाया गया है, जिसमें तीन आरोपी जेल में बंद हैं। इस पुल का निर्माण 69 लाख रुपये में किया गया था।
जानकारी के मुताबिक सीबीआई ने आरोप पत्र में कुशीनगर के जिला पंचायत के तत्कालीन अध्यक्ष प्रदीप जायसवाल, जिला पंचायत सदस्य विजय अग्रवाल, अपर मुख्य अधिकारी प्रदीप गुप्ता के अलावा सेवानिवृत्त हो चुके अपर मुख्य अधिकारी जेपी मल्ल, अवर अभियंता अभिलाश श्रीवास्तव, जिला विकास अधिकारी रहे बीपी मिश्रा, राजेश अग्रवाल और अभियंता राजेश मालवीय का नाम शामिल किया है।इनमें से प्रदीप जायसवाल, विजय अग्रवाल, प्रदीप गुप्ता इसी मामले में तीन माह से जेल में बंद हैं।
ज्ञातव्य हो कि जिला पंचायत के तत्कालीन अध्यक्ष प्रदीप जायसवाल की पत्नी सावित्री जायसवाल वर्तमान में जिला पंचायत कुशीनगर की अध्यक्ष हैं। फिलहाल इस प्रकरण से उनका कोई ताल्लुक नहीं है। सीबीआई के डीएसपी पीके श्रीवास्तव ने अनुसार इस मामले में बाकी आरोपियों को सीबीआई की विशेष न्यायालय में बुधवार को समर्पण करना था।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR