Breaking News

सड़क दुर्घटना में पाॅच घायल, चार की हालत नाजूक


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो।
कुशीनगर। कुशीनगर के अलग-अलग थानाक्षेत्रों में हुए सड़क दुर्घटना के दौरान 5 लोगों घायल हो गये। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सको ने स्थिति को गम्भीर देखते हुए चार लोगों को मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर किया।
जानकारी के अनुसार हाटा कोतवाली क्षेत्र के बालेसर चैराहा के निकट हाटा-पिपराइच मार्ग पर रविवार को तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रालीकी ठोकर से मोटरसायकिल सवार चार घायल हो गए। मौके पर जुटे लोगों की मदद से घायलों को हाटा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार बाद चिकित्सकों ने घायलों को मेडिकल कालेज भेज दिया। इस सड़क दुर्घटना में घायल हुए लोगों में ऋषिकेष उम्र 35 बर्ष व ऋषिकेष का पुत्र आयुष उम्र 4 बर्ष, करन यादव उम्र 18 बर्ष व आशीष उम्र 20 बर्ष  है।
बताया जा रहा है कि ऋषिकेष 35 निवासी पगरा बावन अपने पुत्र आयुष 4 तथा करन यादव 18 निवासी सिधावल थाना कोतवाली हाटा व आशीष 20 निवासी हांसखोर थाना अहिरौली बाजार मोटरसायकिल से हाटा आ रहे थे। कि अपरान्ह करीब चार बजे सभी हाटा-पिपराइच मार्ग किनारे स्थित बालेसर चैराहा के निकट पहुंचे ही थे। विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित व तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने मोटरसायकिल में ठोकर मार दी। इससे चारों लहूलुहान हो सड़क पर गिर पड़े। स्थानीय लोगों की सहायता से उन्हे हाटा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने उन्हंे मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया।
वही दुसरी तरफ पडरौना नगर के छावनी मोहल्ले में रविवार को ही सदर तहसील के निकट कसया-पडरौना मार्ग पर तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो की ठोकर से मोटरसाइकिल सवार युवक घायल हो गया।
घायल युवक रिंकू उम्र 27 बर्ष कसया क्षेत्र के गांव डेरा का निवासी है। रिंकू मोटरसायकिल से नगर आ रहे था कि दोपहर करीब एक बजे वह पडरौना तहसील के निकट सामने से आ रही बोलेरो ने मोटरसायकिल से ठोकर मार दी। इससे रिंकू लहूलुहान हो सड़क पर गिर पड़ा। घटना बाद जुटे आसपास के लोगों की मदद से रिंकू को संयुक्त जिला अस्पताल भिजवाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR