Breaking News

चलती बस में रेप का प्रयास, दहल उठा कुशीनगर


 घटना को लेकर मारपीट में दो घायल, एक की हालत नाजूक

टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
कुशीनगर । चलती बस में रेप करने के प्रयास से कुशीनगर दहल गया है। यह पहली घटना है कि जिसमें दर्जनों लोगों के सामने महिला को एक अधेड़ ने अपने आगोश में लेने का प्रयास कर डाला। पुलिस घटना को लेकर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जूट गयी है।
कुशीनगर जनपद के माघी विशुनपूरा निवासी घनश्याम उर्फ बब्लू यादव की पत्नी मंगलवार के दोपहर को अपने मायके छितौनी पनिहवा से प्राईवेट बस में बैठकर अपने ससुराल आ रही थी कि बस में ही बैठें पडरौना नगर के नौकाटोला निवासी एक अघेड़ दयाशंकर गुप्ता ने महिला के साथ जोर जबरजस्ती कर रहा था जिसका महिला ने विरोध किया और दुसरी सीट पर बैठ गयी। उसके बावजूद भी अधेड़ बाज नही आया और महिला का फोटा लेने लगा। यात्रियों से भरी बस में किसी के मना न करने से हताश महिला ने स्वयं अपने पति को फोन कर आप बीती बतायी।
उसके बाद पति कुछ लोगों के साथ बस स्टैण्ड पहुच कर पत्नी का इन्तजार करने लगा। कुछ देर पहुची बस में महिला ने उक्त अधेड़ की पहचान अपने पति से करा दी। जिसकों लेकर घनश्याम और दयाशंकर में अभी तू-तू, मै-मै हो रही थी कि दयाशंकर ने भी फोन करके अपने दर्जनों लोगो को वहां बुला लिया और उसके बाद बात-इतनी बढ़ गयी कि दोनों पक्ष मार पीट पर उतारू हो गये। देखते ही देखते दोनो तरफ के लोग में जमकर मार पीट हो गयी। जिसमें महिला के पति सहित दो लोग घायल हो गयें। घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने घनश्याम को चिकित्सा कि लिए जिला अस्पताल भेजवाया। जहा उसकी स्थिति नाजूक बनी हुयी है। बताया जाता है कि दयाशंकर प्राईवेट बस में परिचालक के रूप में कार्य करता है।
इस सम्बन्ध में पडरौना कोतवाली प्रभारी ब्रिजेश कुमार वर्मा ने बताया कि पति द्वारा दिये गये तहरीर में बताया गया है कि दया शंकर गुप्ता ने पहले उनकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ करना करने लगे जिसका विरोध करने पर महिला और उसके पति कोे पीटा गया। इस मामले में धारा 307, 354 के तहत अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। मामले के तह तक पुलिस पहुचने लगी है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR