Breaking News

कुशीनगर पुलिस ने 17 लड़कियों कों मुक्त कराया


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश की कुशीनगर पुलिस ने एक व्यक्ति के कब्जे से 17 लड़कियों को मुक्त कराया है। यह लड़कियां नर्तकी का कार्य करती थी।
कुशीनगर पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक यह घटना हाटा कोतवाली थाना क्षेत्र के पिपरा कपुर की है। जहां पुलिस ने शनिवार की देर शाम एक मकान से दविश देकर बादल उर्फ जहीर पुत्र अयुब साकिन वाजितपुर हसबल्ली जिला नादिया पं.बंगाल को गिरफ्तार किया। पुलिस उक्त व्यक्ति के कब्जे से 17 लड़कियों को मुक्ता कराया। बताया जा रहा है कि नौसाद शेख पुत्र रहमान शेख साकिन सारबगान चुनरियापार थाना कृष्णागंज जिला नादिया पं.बगाल ने एक एन.जी.ओ. के माध्यम से पुलिस अधीक्षक कुशीनगर से मिलकर अपनी बहन को अपहरण कर्ता के चंगुल से छुडाने की गुहार लगायी थी।
जिसको संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने तत्काल क्षेत्राधिकारी कसया व प्रभारी निरीक्षक हाटा को कार्यवाही करने का आदेश दिया । इस पर क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में हाटा पुलिस व प्रभारी महिला थाना द्वारा पिपरा कपुर स्थित एक मकान पर दविश देकर वहां से अपहृता हफिजा खातुन उम्र 17 वर्ष को वरामद कर अभियुक्त  बादल उर्फ जहीर उपरोक्त को गिरफ्तार किया गया। वही उसी मकान में अपहृता के साथ 16 अन्य लडकिया भी थीं जिन्हे भी पुलिस ने वरामद किया। इसमे कुछ बालिक व कुछ नाबालिक है। लडकियो से महिला थाने में पुछ-ताछ की जा रही है।
इस सम्बन्ध में थाना कोतवाली हाटा पर अपहृता के भाई के तहरीर पर पास्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में निरूद्ध कर कार्यवाही की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR