Breaking News

आर्केष्टा और डीजे के शौकिन सावधान, कड़ा हुआ पुलिस प्रशासन




टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
कुशीनगर। डीजे और आर्केष्टा के शौकिन लोग कों अब सावधान रहने की जरूरत है। क्योकि थोड़ी सी असावधानी आपके सारे सपनों पर पानी फेर देगी। अब इसको लेकर कुशीनगर पुलिस काफी कड़े तेवर में आप लोगों से पुछ-ताछ कर सकती है।
ज्ञात्वय हो कि कुशीनगर पुलिस अब डीजे, आर्केष्टा पर अपनी पैनी नजर गड़ाये हुए है। तेज आवाज में डीजे बजता मिला तो न सिर्फ डीजे संचालक को खामियाजा भुगतना होगा बल्कि आयोजक भी कार्यवाई की जायेगी। अक्सर डीजे और आर्केष्टा को लेकर हो रहे बवाल व विवाद को देखते हुए पुलिस कप्तान ने यह कदम उठाया है। यही नही आदेश को अमल में लाने के लिए थानेदारों को भी जवाबदेह बनाया गया है।
पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने यह सख्त कदम उठाते हुए मातहतों को फरमान जारी किया है कि नई व्यवस्था के तहत शादी-ब्याह या अन्य मांगलिक अवसरों पर उंची आवाज में डीजे बजाने पर अब पूरी तरह से प्रतिबंध होगा। अक्सर डीजे को लेकर घराती-बराती में मारपीट की बाते सामने आ रहीं हैं। कप्तान ने कहा है कि उंची आवाज में डीजे बजाना न सिर्फ कानून-व्यवस्था में बाधक माना जाएगा। बल्कि थानेदार ऊंची आवाज में बजने वाले डीजे पर रोक लगाने को लेकर नियमित रूप से अपने-अपने क्षेत्र का भ्रमण कर इसे सख्ती से लागू कराएं। अगर निरीक्षण के दौरान ऊॅची आवाज में डीजे बजता मिला तो न सिर्फ संचालक इसके लिए जिम्मेदार ठहराए जाएंगें, आयोजक भी बराबर के जिम्मेदार होंगे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR