Breaking News

सीपीएमटी मामले में मुख्यारोपी के करीब पहुचीं पुलिस, गिरफ्तारी जल्द


कुशीनगर में और कितने लोगों को नकल कराने का दिया गया था झांसा, जाॅच में पुलिस
टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
कुशीनगर। सीपीएमटी की परीक्षा के दौरान पेपर लीक कराने और साल्वर के जरिए अभ्यर्थियों तक हल पहुंचवाने के मामले में पुलिस चार लोगों को गिरफ्तार करते हुए मुख्य आरोपी के करीब पहुच गयी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जायेगा।
ज्ञातव्य हो कि सीपीएमटी की परीक्षा के दौरान पेपर लीक कराने और साल्वर के जरिए अभ्यर्थियों तक हल पहुंचवाने के आरोप में एक गिरोह के कई सदस्य लखनऊ में पकड़े गए थे। इनमें कुशीनगर के फाजिलनगर सपहां निवासी अच्युतानंद पांडेय और अरुसवा गांव के अभिमन्यु सिंह भी शामिल थे।
इसके अलावा हरियाणा के रोहतक से आई पुलिस टीम ने इधर शुक्रवार को कुशीनगर पुलिस की मदद से करमैनी प्रेमवलिया के नन्हे कुमार और खानगी गांव के सुजीत मद्धेशिया को पडरौना रेलवे क्रासिंग के पास से गिरफ्तार किया। इन दोनों युवकों पर तीन मई को राजस्थान में और 25 मई को गोरखपुर में मेडिकल की प्रवेश परीक्षा के दौरान बनियान में लगे इलेक्ट्रानिक उपकरण के माध्यम से साल्वर से संपर्क करके नकल करने का आरोप है। इसके बाद पुलिस अब तक पकड़े जा चुके लोगों से संपर्क रखने वालों के बारे में जानकारी जुटाकर अपनी तहकीकात कर रही है।
सूत्रों के मुताबिक पुलिस को कुछ संदिग्ध लोगों के बारे में जानकारी हासिल हुयी है। जिनकी तलाश में पुलिस जूट गयी है। बताया जा रहा है कि पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मोटी रकम लेकर मेडिकल की प्रवेश परीक्षा पास कराने का झांसा देने वाले इस गिरोह ने कुशीनगर जिले में और कितने लोगों से संपर्क साधा था।
कुशीनगर के पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने बताया कि इस मामले में एक साल्वर की पहचान कर ली गई है। जल्द ही इन्हें गिरफ्तार की लिया जाएगा। इसके अलावा कुछ और सुराग मिले हैं, उनके सहारे पुलिस टीम काम कर रही है। इस गैरकानूनी काम में जिले का जो भी शख्स लिप्त रहा होगा, उसे अति शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR