Breaking News

कुशीनगर में एक बार फिर हुयी नव विवाहिता की मौत


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
फाजिलनगर, कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर फिर एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। परिजनों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है।
कुशीनगर जनपद का यह मामला तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र सपहा गांव का है। इस नव विवाहिता की मात्र दो सप्ताह पूर्व ही शादी हुयी थी। शुक्रवार को सुवह आठ बजे विवाहिता के मायके वालों को ससुरालियों ने फोन से सुचना दी कि आपके लड़की की तवीयत खराब हो गयी है जल्दी आ जाइये।
सुचना मिलने के बाद परिजन आनन फानन मे बेटी के ससुराल सपहा पहुचे तो उनकी बेटी मृत पड़ी थी और ससुराली उसके दाह संस्कार करने मे लगे थे। यह देख वह परिजन आवाक रह गये। उन्होने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दिया। इस दौरान सभी ससुराली घर छोड़ कर फरार हो गये।। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पीएम के लिए भेज दिया। मृतका के गले मे फन्दे का निशान है जिससे प्रतीत होता है कि उसकी मौत फन्दे से लटकने के कारण हुयी होगी।
ज्ञातव्य हो कि जनपद के  तरयासुजान थाने के गोड़इता श्रीराम निवासी सुरेन्द्र गुप्ता ने अपने बेटी ललिता की शादी बीते 14 मई को धूमधाम से तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के सपहा ग्राम सभा के रामअवध पुत्र दीनानाथ से किया था। 
इस सम्वन्ध में थानाध्यक्ष तुर्कपट्टी ओपी राय ने बताया की मृतका के पिता के तहरीर पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी। 


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR