Breaking News

कुशीनगर के नवागत पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने कार्यभार संभाला

 
टाईम्स आफ कुशीनगर ब्यूरो 
कुशीनगर  । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में शनिवार को नवागत पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने कार्यभार संभाल लिया । वही यहाँँ तैनात कुशीनगर केे निवर्तमान पुलिस अधीक्षक कुशीनगर  विनोद कुमार मिश्र का स्थानांतरण पुलिस अधीक्षक सीबीसीआईडी  लखनऊ के पद पर  हुआ है।

वही नवागत पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह  एसपी एटीएस लखनऊ के पद से कुशीनगर पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात किए गए हैं । जानकारी के अनुसार  2007 बैच के आईपीएस श्री सिंह का बतौर पुलिस अधीक्षक 2011 में बस्ती जिले में तैनाती मिली थी,  तत्पश्चात एसपी कन्नौज, एसपी रेलवे, एसपी फतेहपुर, एसपी महाराजगंज, एसपी हमीरपुर, एसपी झांसी तथा 10 वीं बटालियन बाराबंकी एवं द्वितीय सीतापुर सहित 39 वीं बटालियन में भी सेवाएं दे चुके हैं।  कुशीनगर पुलिस अधीक्षक श्री सिंह इलाहाबाद यूनिवर्सिटी से पीएचडी कर रहे थे जो पूर्ण तो नहीं हो सका इसी बीच आईपीएस में चयन हो गया ।
पुलिस  अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने शनिवार को प्रेस वार्ता के माध्यम से बताया कि शासन की मंशा के अनुसार कार्य करते हुए महिलाओं बच्चों बुजुर्गों सहित मजदूर, गरीब, किसान तथा निर्बल वर्ग के भीतर सुरक्षा का अहसास कराना हमारी  प्राथमिकता में  हैं ।  उन्होंने बताया की कुशीनगर में निर्माणाधीन अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट मुख्यमंत्री जी की प्राथमिकता का प्रोजेक्ट है जहां की सुरक्षा व्यवस्था को प्राथमिकता के आधार पर दुरुस्त किया जाएगा।  शाम करीब सात 5:00 बजे एक पत्रकार वार्ता कर उन्होंने जनपद के सभी पत्रकारों के साथ सहयोग की अपेक्षा रखते हुए व्यवस्थाओं को और भी सुदृढ़ बनाने की अपेक्षा की है उक्त अवसर पर एडिशनल एसपी ए पी सिंह भी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR