Breaking News

एक माँ ने किया अपनी नाबालिग बेटी को बेचने का प्रयास


टाईम्स आफ कुशीनगर ब्यूरो 
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक महिला द्वारा अपनी नाबालिग बेटी को बेचने  के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने लड़की को अपने कब्जे में लेकर चाइल्ड लाइन को भेज दिया।
जानकारी के अनुसार एक माँ द्वारा अपनी नाबालिग बेटी को बेचने की योजना  पर उस समय पानी फिर गया जब इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने लड़की को अपने कब्जे मे लेकर चाइल्ड लाइन भेज दिया। इधर शातिर महिला पुलिस को देखते ही फरार हो गयी। वही पुलिस महिला की तलाश मे जुटी है। 
कुशीनगर  की यह घटना हनुमानगंज थाना क्षेत्र के ग्रामसभा केशव पट्टी की  है। सूत्रों के मुताबिक उक्त गांव की महिला अपनी नाबालिग पुत्री को लेकर गुरुवार को देर शाम छितौनी बाजार पहुंची और लड़की के लिए सामान की खरीदारी करने लगी। इस पर लड़की को शक हुआ तो उसने मां से सामान खरीदारी करने के बारे में पूछा तो मा ने अपनी लडकी से कहा कि तुमको बरेली जाना है। यह सुनकर लड़की के होश उड़ गए। 
इधर जब मां-बेटी छितौनी से बाहर निकले तो लड़की ने मां पर बरेली ले जाकर बेचने का आरोप लगाते हुए शोर मचाने लगी। शोर सुनकर वहां मौजूद लोगों की भीड़ जुट गयी। इसी दौरान किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दिया। सूचना पर हरकत में आयी पुलिस के पहुचने से पूर्व  शातिर महिला अपने नाबालिग बेटी को छोड भाग खडी हुई।  यह देखकर  पुलिस ने लड़की को कब्जे में लेकर चाइल्ड लाइन को भेज दिया है।
इस सम्बन्ध में प्रभारी एसओ विशाल सिंह ने बताया कि किशोरी द्वारा अपनी मां पर बरेली ले जाकर बेचने की बात कही जा रही है। पुलिस टीम मामले की छानबीन कर रही है। फरार महिला की खोजबीन में टीम लगी हुई है ।




कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR