Breaking News

रात के अंधेरे में पी-कप ने तीन को रौंदा, एक कि मौत


टाइम्स ऑफ कुशीनगर ब्यूरो
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक सड़क दुर्घटना के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। जिनका इलाज एक निजी अस्पताल में रह है ।कुशीनगर की यह घटना कुबेरस्थान थाना क्षेत्र की है।
जानकारी के अनुसार कुशीनगर के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के कठकुइया टोला कटहरी में बीती रात 1 बजे सड़क पर टहल रहे तीन  युवकों को तेज रफ्तार पिकअप ने कुचल दिया। दुर्घटना में एक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए।  दोनों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी होने पर रविवार को सुबह ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर पडरौना तमकुही मार्ग जाम कर दिया। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने फरार पिकअप चालक पर कार्रवाई का भरोसा देकर जाम खत्म कराया। 

बताया जा रहा है कि बीती रात करीब एक बजे कस्बे में लाइट नहीं होने के चलते कठकुइयां के कटहरी टोला निवासी  दिनेश उम्र 25 वर्ष, पिंटू उम्र 25 वर्ष व विक्रम उम्र 24 वर्ष घर से बाहर निकल कर सड़क पर टहल रहे थे। तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने तीनों को कुचल दिया और चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। रात होने के चलते गांव के लोगों को घटना की जानकारी देर से मिली। रात में ही लोगों ने पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों ने तीनों को पास के सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दिनेश को देखते ही मृत घोषित कर दिया। अन्य दोनों की हालत नाजुक बताते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

इधर सुबह  बड़ी संख्या में जुटे ग्रामीणों ने शव रखकर पडरौना तमकुही मार्ग जाम कर दिया। ग्रामीण पिकअप चालक को तत्काल गिरफ्तार कर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। सूचना पर पहुंची कुबेरस्थान पुलिस ने एक घंटे बाद जाम खत्म करा दिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि है कि पिकअप चालक के बारे में जानकारी जुटायी जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ग्रामीण मृतक के परिजनों को अहेतुक सहायता दिलाने की भी मांग कर रहे थे।  जिससे प्रशासन को अवगत करा दिया गया है। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR