Breaking News

बाइक सवार बदमाशों ने एक बुजुर्ग से रास्ता पूछ गोली मारी, हालत गम्भीर




शम्भू मिश्र/हरिगोविन्द
टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो
पडरौना, कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के ंकुशीनगर खड्डा थाना क्षेत्र के बंधू छपरा गांव में बाइक सवार बदमाशों ने एक बुजुर्ग से रास्ता पूछा और गोली मारकर फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुची पुलिस ने घायल बुजुर्ग को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसकी हालत नाजुक देख उसे मेडिकल कालेज गोरखपुर और वहां से केजीएमसी लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। बुजुर्ग के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।

ज्ञात हो कि उक्त थाना क्षेत्र के बंधू छपरा निवासी रामदुलारे काफी दिनों से गांव के समीप खेत में एक झोपड़ी डालकर नर्सरी व सब्जी की खेती करता है। उसका बड़ा बेटा ब्रह्मा पिता को खाना देकर नर्सरी से वापस घर आया। तभी बाइक पर सवार दो लोग नर्सरी पर पहुंचे और झोपड़ी में सो रहे रामदुलारे को बाहर बुलाया। रामदुलारे के बाहर आने पर उक्त लोगों ने बनवारी छपरा से कीर्तन गाकर आने की बात कहते हुए कोहरगड्डी जाने का रास्ता पूछा।
रास्ता बताकर जैसे ही रामदुलारे झोपड़ी में जाने के लिए मुड़ा कि एक युवक ने पीछे से बुर्जुग को गोली मार दी। गोली पीठ के दाहिने तरफ से होते हुए पेट के रास्ते बाहर निकल गयी। गोली लगते ही रामदुलारे लहूलुहान होकर चिल्लाते हुए जमीन पर गिरकर पड़ा। यह देख बदमाश उसे मरा समझ मौके से फरार हो गये। बदमाशों के जाने के बाद बुर्जुग घायल अवस्था में चिल्लाते हुए गांव की तरफ भाग रहा था तब तक गोली चलने की आवाज सुनकर नर्सरी की तरफ आ रहे लोग उससे चैराहे पर मिल गये।
जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस से लगायत उसके परिजनों को दी। घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल रामदुलारे को सीएचसी तुर्कहा के बाद जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां पर चिकित्सकों ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर में इलाज के दौरान डाक्टरों ने गोली पेट से होकर निकल जाने की पुष्टि की और उसकी हालत गंभीर बताते हुए केजीएमसी लखनऊ रेफर कर दिया।
इस संबंध में थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह ने कहा कि घायल बुजुर्ग के बेटे की तहरीर पर दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।



कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR