Breaking News

समाधान दिवस में पहुंचे डीएम, फिर भी नही हुआ एक भी समस्या का निस्तारण


शम्भू मिश्र
टाइम्स ऑफ कुशीनगर ब्यूरो।
पडरौना,कुशीनगर। कुशीनगर जनपद के पडरौना कोतवाली परिसर में दिसम्बर माह के तीसरे शनिवार को आयोजित समाधान दिवस के मौके पर राजस्व विभाग के ही कुल  11 मामले सामने आये , लेकिन जिलाधिकारी की उपस्थिति के बावजूद भी एक भी मामले का निस्तारण नहीं हो सका।फरियदियो को आश थी कि जिलाधिकारी की उपस्थिति में तत्काल उनकी समस्याओं का निस्तारण हो जायेगा। 
इस दौरान जिलाधिकारी अनिल कुमार सिंह ने त्वरित समस्याओं के निस्तारण के लिए टीम गठित करने का निर्देश दिया। डीएम ने सख्त रूख अपनाते हुए कहा कि अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा अगर किसी प्रकार की लापरवाही  की जाती है तो उसे कदापि बर्दाश्त नहीं किया जायेगा, साथ ही उनके विरुद्ध कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी।

इस सिलसिले में कोतवाल विजय राज सिंह की अध्यक्षता में आयोजित समाधान दिवस के दौरान कुल फरियादियों द्वारा  निर्धारित अवधि मे राजस्व विभाग से संबंधित मामले प्रस्तुत किए । इस दौरान पुलिस का एक भी मामला नहीं आया । 

जिलाधिकारी भी समय से पहुंचकर जनता की समस्याओं को सुनें और कई गांव के राजस्व से संबंधित समस्याओं को लेकर टीम गठित कर उसे निस्तारण करने का आदेश दिया। इस मौके पर तहसीलदार संजय कुमार राय , कानूनगो वेंकटेश्वर मिश्र,लेखपाल ब्रह्ममा प्रसाद, संतोष कुमार गुप्ता ,प्रदुम्न राव ,योगेंद्र गुप्ता ,मीनू सिंह, कृष्ण प्रसाद, उप निरीक्षकों में चंद्रशेखर सिंह, यशवंत कुमार सिंह, नागेंद्र सिंह, त्रिलोत्मा त्रिपाठी ,संजू वर्मा के अलावे तमाम गणमान्य लोगों सहित फरियादी  मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR