Breaking News

कैश वैन से लूट के मामले में कुशीनगर पुलिस को तीन दिन बाद भी नही मिली सफलता





शम्भू मिश्रा 
टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो
पडरौना, कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में विगत दिनो हुए  1.73 करोड़ रूपये की कैश बैन से लूट के मामले में कुशीनगर पुलिस को अभी तक कोई विशेष सफलता नहीं मिली है हालांकि कुशीनगर पुलिस ने सम्बंधित कम्पनी के कर्मचारियों सहित अन्य के कॉल डिटेल की जांच कर रही है। 

इसके साथ ही पुलिस ने संदेह के आधार पर  चालक और कैशियर के अलावा गोरखपुर में उतरे गार्ड और एक अन्य कर्मचारी के भी मोबाइल काल डिटेल तथा टावर लोकेशन की जाँच करना शुरु कर दिया है। इसके साथ ही घटना के समय घटनास्थल के आसपास काम कर रहे मोबाइल फोन का भी काल डिटेल निकलवाया निकाला जा रहा है। 


ज्ञात हो कि कुशीनगर की उक्त घटना विगत 10 दिसम्बर को हाटा कोतवाली थानाक्षेत्र में घटी थी। पुलिस सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को लूट के खुलाशे के लिए तीन दिन बाद भी कोई विशेष साक्ष्य नहीं मिल सका है।

पुलिस ने मामले के तह तक जाने के लिए  सभी संदिग्धो के काल डिटेल और टावर लोकेशन  का पता लगना शुरु कर दिया। रिपोर्ट आने के बाद घटना के रहस्य से पर्दा उठ जाएगा। वहीं  पुलिस जिन फर्मों से कैश कर्मचारियों ने  रूपये वसूले थे, उनके कर्मचारियों से भी पूछताछ की तैयारी चल रही है। खासकर उन कर्मचारियों से जिनको कैश वैन से रुपये ले जाए जाने के बारे में पता था। उनके भी मोबाइल फोन की काल डिटेल निकलवाई जा रही है। मोबाइल फोन का काल डिटेल और टावर लोकेशन निकलवा कर विश्लेषण किया जा रहा है। चालक और कैशियर के बताए घटनाक्रम में कई बातों पर संदेह है, उसकी भी तस्दीक कराई जा रही है। कुशीनगर जनपद में अबतक की हुई सबसे बड़ी इस लूट कांड पर सबकी निगाहें टिकी हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR