Breaking News

दो करोड़ रोजगार, कर्जमाफी कहां गये, ये वादें-हार्दिक


हरिगोविन्द/शम्भू मिश्र
टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
कुशीनगर। किसान, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार ये सब सामाजिक मुद्दे हैं और इनसे लड़कर राष्ट्र के निर्माण के लिए आगे बढ़ना हमारा एक प्रयास है।
उक्त बाते किसान क्रांति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व गुजरात के पाटीदार आन्दोलन के नेता हार्दिक पटेल एक पत्रकार वार्ता में कही श्री पटेल शनिवार को कुशीनगर के सिसवा महन्थ में आयोजित अखिल भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासम्मेलन में किसान क्रांति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व गुजरात के पाटीदार आन्दोलन के नेता हार्दिक पटेल शामिल हुए थे। उन्होने कहा कि हम तो सवालों की राजनीति करते हैं। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर हिंसा, राम मंदिर निर्माण और हनुमान जी की जाति को लेकर, हम इस तरह की राजनीति नहीं करते। जनता अपने अधिकार के लिए आवाज उठा रही है।
उन्होने पीएम मोदी के वादों को याद दिलाते हुए कहा कि 15 लाख खाते में आएंगे, दो करोड़ रोजगार मिलेगा, किसानों की कर्जामाफी होगी, स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू की जाएगी, गन्ने का दाम मिलेगा। ये सारी चीजें पूरी नहीं हुईं जिनके खिलाफ हम लोग आवाज बुलंद करने का प्रयास कर रहे हैं। महागठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि गलत और बुरी ताकतों के खिलाफ हम सबको एकजुट होना चाहिए और संविधान को बचाना चाहिए।
हार्दिक की अन्य खबर के लिए लिंक खोले 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR