Breaking News

सामंतवादी ताकतों के खिलाफ लड़ना होगा - हार्दिक


सुधा त्रिपाठी
टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
कुशीनगर। अखिल भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासम्मेलन के दौरान शनिवार को किसान क्रांति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व गुजरात के पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने कुशीनगर के सिसवा महंत में आम जन को सम्बोधित किया।
कुशीनगर में हार्दिक ने पीएम और सीएम की टिप्पड़ी ,राम मंदिर पर घेरा 

उन्होने कहा कि हालात ऐसे है कि लखनऊ और दिल्ली में हमारे समाज के लोग नहीं मिलते हैं। हमको मंदिर बनाने के लिए आगे खड़ा कर दिया जाता है। समझदारी अपने आप में लानी पड़ेगी। गुजरात में हमें दबाकर रखा गया। आज तीन वर्ष से हम गुजरात मे दिखायी दिए हैं कि हमारी एकजुटता की ताकत क्या है? समाज की एकजुटता से ही अपना हक पाया जा सकता है।
उन्होंने कहा कि वे किसी के विरोधी नहीं हैं। लेकिन हमको जहां पीछे करने का प्रयास किया जाएगा, तो हम चुप नहीं रहेंगे। सामंतवादी ताकतों के खिलाफ लड़ना पड़ेगा। श्री पटेल ने प्रधानमत्री पर झुठ बोलने का अरोप लगाते हुए कहा कि बड़ी तादात में इकट्ठा होना उनका मकसद नहीं है। कुशीनगर के गन्ना किसान त्रस्त हैं। वे समाज में झूठ नहीं बोल सकते अपने पीएम की तरह। विकास को लेकर बाहर निकलना पड़ेगा। उन्हें गोरखपुर वाले सीएम और पीएम की तरह बोलना नहीं आता। उन्होने कहा कि यहां के लोग सम्पन्न हैं, लेकिन हैं बहुत पीछे। कहा कि भगवा कपड़ा धारण करने वाला व्यक्ति सत्ता में लीन क्यों है? सोचना होगा। उन्होने अपने कुर्मी समाज के लोगो में जोश भरते हुए कहा कि यूपी में कुर्मी को एकत्रित होकर आगे बढ़ना होगा। उन्होने कहा कि अभी वे 25 वर्ष के हैं और पांच वर्ष और घूमेंगे। हार्दिक का इशारा आगे गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव की तरफ था।
इस अवसर पर पूर्व सांसद देवी सिंह, पूर्व मंत्री देवनारायण सिंह उर्फ जीएम सिंह, किसान क्रांति सेना के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश कटियार, पूर्व विधायक विश्वनाथ सिंह, डीपी सिंह, सूरत सिंह ने कुर्मी समाज के ऐतिहासिक गौरव पर प्रकाश डालते हुए हार्दिक पटेल को ताकतवर नेता बनाने पर जोर दिया।
राम मन्दिर पर बोले हार्दिक
हार्दिक पटेल ने राम मन्दिर के दर्द को बयां करते हुए कहा कि आज हम अयोध्या होकर आए हैं। लोगों से पूछा 25 नवम्बर को बात हुई मंदिर बनवाने की? क्या हुआ? तो जवाब मिला कि राम मंदिर बनाने की बात भाजपा के लोग करते हैं और 25 को कोई भाजपाई यहां नहीं आया था।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR