Breaking News

पडरौना में 3 फरवरी को आयोजित होगा व्यापारी सम्मलेन

 पूर्वांचल व्यापार मंडल : पडरौना में 3 फरवरी को आयोजित होगा व्यापारी सम्मलेन 

Purvanchal Trade Board: Merchant Conference will be held on 3 February in Padrauna

टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो।

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में  व्यापारी संगठन पूर्वांचल व्यापार मंडल ने अगामी तीन फरवरी को व्यापारी सम्मेलन आयोजित का निर्णय लिया है। संगठन ने प्रदेश के सभी जिलों के जिलाध्यक्ष से अपील किया है कि संगठन के पदाधिकारियों सहित सम्मेलन में पहुचकर उसे सफल बनाये।

व्यापारी संगठन पूर्वांचल व्यापार मंडल ने कुशीनगर के पडरौना नगर में 3 जनवरी को प्रांतीय बैठक आयोजित कर उक्त निर्णय लिया है। व्यापारियो ने बैठक में 3 फरवरी 2023 को स्थापना दिवस मनाये जाने सहित कई विन्दुओं पर चर्चा की। आयोजित व्यापारी सम्मेलन पडरौना जूनियर हाई स्कूल प्रागंण होना निश्चित किया गया है ।

संगठन के पदाधिकारियों ने प्रदेश के प्रत्येक  जनपदो से अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महामंत्री एवं पूर्वाचंल व्यापार मंडल से जूड़े पदाधिकारियों की इस विशाल सम्मेलन में कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए उपस्थिति दर्ज कराते हुए सम्मेलन को सफल बनाने का संकल्प लिया।इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष राजेश सैनी ने समस्त जनपद के अध्यक्ष,उपाध्यक्ष व महामंत्री से आग्रह किया कि अपने-अपने जिला नगर में एक तारीख से सदस्यता अभियान चलाना शुरू कर दें एवं अपने नगर में पोस्टर बैनर होर्डिंग लगाकर समस्त व्यापारियों को जागरूक करें।

प्रदेश अध्यक्ष ने बैठक की रूप रेखा तय करते हुए कहा कि व्यापार मंडल के नियमानुसार अपने-अपने नगर और जिले में कार्यक्रम सुनिश्चित करें ताकि तीन फरवरी 2023 को आयोजित होने वाले इस  कार्यक्रम को सफल बनाया जा सकें। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अपने निजी वाहन के द्वारा पडरौना जनपद कुशीनगर में आकर अपने सम्मेलन की शोभा बढ़ावें।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR