Breaking News

जयराम हत्याकांड का तीसरा व पच्चीस हजार का इनामी हत्यारोपी गिरफ्तार


शम्भू मिश्र/हरिगोविन्द 
टाइम्स ऑफ कुशीनगर ब्यूरो 
कुशीनगर। कुशीनगर के पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम भिसवा सरकारी निवासी जयराम गौंड की हुई हत्या के आरोप में वांछित चल रहे तीसरे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । वहीं दर्ज मुकदमों की धारा में उसे जेल के लिए रवाना कर दिया। उसके खिलाफ कुबेरस्थान थाने की पुलिस ने अन्य अपराधों के मामले में ₹ 25000 का इनाम भी रखा था ।

ज्ञात हो कि भिसवा सरकारी गाँव निवासी जयराम गौंड जो 19 नवंबर को रवींद्र नगर धूस स्थित अपनी दुकान को रात में बंद कर घर वापस जा रहे थे कि पहले से घात लगाए बदमाशों ने इन्हें सीएमओ दफ्तर के समीप धारदार हथियार से घोप कर मौत के घाट उतार दिया था। 

इसी क्रम में जिला मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान बुधवार को पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण मिश्र ने बताया कि जनपद में अपराध व अपराधियों पर अंकुश लगाये जाने को लेकर चलाए जा रहे अभियान के दौरान पहले ही मनोज शर्मा व दूसरा गोलू उर्फ अनुराग मिश्रा को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल में दिया था। तीसरा उमर अली उर्फ चांद बादशाह जो कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के बतरौली गांव का निवासी है और इसके ऊपर ₹25000 का इनाम भी घोषित है ।
जिसके कब्जे से 315 बोर तमंचा व दो जिंदा कारतूस बरामद  करते हुए कोतवाली पडरौना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । 
इस घटना का सफल अनावरण करने में कोतवाल विजय राज सिंह उपनिरीक्षक नागेंद्र सिंह कांस्टेबल रविन्द्र कुमार यादव, हरिन्द्र भारती, हरेंद्र कुमार यादव आदि का सराहनीय योगदान रहा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR