Breaking News

ट्रैक्टर टाली ने चार को रौदा एक की मौत, तीन घायल


शम्भू मिश्र/हरिगोविन्द 
टाइम्स ऑफ कुशीनगर ब्यूरो 
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में  सवारी गाड़ी का इंतजार कर रहे हैं चार लोगों को ईट लदे ट्रैक्टर ट्राली ने रौद दिया। जिससे एक की मौत हो गई तथा 3 लोग घायल हो गए। दुर्घटना से नाराज ग्रामीणों ने सड़क पर ट्रैक्टर ट्राली को रोक आधे घंटे तक तुर्कपट्टी कसया मार्ग को अवरुद्ध किया। 

कुशीनगर की यह घटना तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के ग्रामसभा अमवा दुबे के बेलवा मोड़ तिराहे की है। यह घटना उस समय हुई जब बुधवार को दोपहर लगभग ढ़ाई बजे तुर्कपट्टी के तरफ से ईंट लदा ट्रैक्टर ट्राली कसया के तरफ जा रहा था की अचानक अनियंत्रित हो गया और तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के ग्रामसभा अमवा दुबे स्थित बेलवा मोड़ तिराहा से लगभग 10 मीटर दूर सवारी गाड़ी का इन्तेजार कर रहे एक ही परिवार के 4 लोगों को बुरी तरह घायल कर दिया। 

घायल लोगों में 48 वर्षीय रमावती पति इंद्रासन की मौके पर मौत हो गई तथा इंद्रासन पुत्र रुचा उम्र 50 वर्ष, इन्द्रासन के दामाद राधेश्याम उम्र 35 तथा पुत्र गोलू उम्र 10 वर्ष घायल हो गए। ट्रैक्टर का ड्राइवर तुरंत गाड़ी छोड़ फरार हो गया। घटना को देख स्थानीय गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रैक्टर ट्राली को सड़क पर खड़ा कर तुर्कपट्टी कसया मार्ग को अवरुद्ध कर दिया। इसी बीच सूचना पर पहुंची तुर्कपट्टी पुलिस ने विवाद का बीच-बचाव करते हुए  विवाद को समाप्त कराया। पुलिस ने घायलों को इलाज हेतु अपनी गाड़ी से ही जिला अस्पताल भेज दिया तथा ट्रैक्टर ट्राली को अपने कब्जे में ले लिया।
 जानकारी के अनुसार  यह चारों लोग दिल्ली में काम करते हैं तथा घर से दिल्ली के लिए निकले थे। उन्हें क्या पता था कि उनके साथ इस तरह की दर्दनाक घटना घटित हो जाएगी। वहीं ट्रैक्टर का न तो कमर्शियल पेपर था ना ही उस पर कोई नंबर। लोग खरदर पुल के पास स्थित एक ईंट भट्ठे के मालिक का बता रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR