Breaking News

पति-पत्नी में विवाद,पति की मौत पत्नी घायल

टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों।
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक अघेड़ ने अपनी पत्नी को धारदार हथियार  लहुलूहान कर स्वयं फासी लगाकर अपनी जान देदी। यह घटना कुशीनगर के कसया थाना क्षेत्र की है।
पति पत्नी का सबंध आपसी विश्वास और समर्पण की बुनियाद पर टिका होता है। फिर कभी किसी कारण विश्वास टुट जाय तो बर्षो के सम्बन्ध दरकिनार हो जाते है। कुशीनगर के कसया थाना क्षेत्र की यह घटना कुड़वा दिलीपनगर गांव के टोला धनी पट्टी की है। यहां शनिवार को दो अधेड़ उम्र की जोड़ी का विश्वास टुट गया। देखते-देखते एक की जान चली गयी।
उक्त ग्रामवासी 48 वर्षीय रामनरायन व उनकी पत्नी 45 वर्षीय उदासी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। विवाद इस कदर बढ़ा कि पति ने पत्नी पर गड़ासे से कई वार कर उसे लहुलुहान कर दिया। पति को काबू में करने के लिए परिजनों ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया और आनन-फानन में घायल पत्नी को इलाज कराने के लिए लेकर अस्पताल पहुंचे। इधर कुछ देर बाद ग्रामीणों ने जब बंद दरवाजे का फाटक खोला तो रामनारायण मृत अवस्था में मिला। मौत की खबर आम होते ही चर्चाओं का बाजार गरम हो गया। कुछ लोग जहां फंदा लगाकर खुदकुशी करने की बात कर रहे थे तो कुछ पति की मौत को लेकर तरह-तरह की आशंका जाहिर कर रहे थे। यह सब चल ही रहा था कि परिजनों ने आनन-फानन गांव के बाहर नहर कि किनारे शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR