Breaking News

कुशीनगर के एक कस्तुरबा विद्यालय से गायब हो गयी दो छात्राएं


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो
दुदही,कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक आवासीय कस्तूरबा विद्यालय से दो छात्राए के रहस्यमय स्थितियों में गायब होने का मामला प्रकाश में आया है। यह घटना शुक्रवार की देर रात की है जब सभी सो रहे थे।
ज्ञातव्य हो कि कुशीनगर के दुदही विकास खण्ड अन्र्तगत गौरी श्रीराम स्थित आवासीय कस्तूरबा विद्यालय में करीब सौ छात्राएं रहती हैं। इसमें कक्षा 6 में 36, कक्षा 7 में 34 और कक्षा 8 में 30 छात्राएं। वार्डेन एक फूल टाइम, एक महिला व एक पुरुष शिक्षक पार्ट टाइम एवं दो शिक्षिका फूल टाइम, 3 महिला रसोइया रात में विश्राम करती हैं। चपरासी दिन में और चैकीदार रात में तैनात रहते हैं।
ऐसी स्थिति में  आवासीय विद्यालय से शुक्रवार की रात में दो छात्राएं बबीता कक्षा 8 और नूरजहां कक्षा 6 का रहस्मय परिस्थिति में गायब हो गयी। लेकिन वही बगल में सोई रसोइया सहित शिक्षिका को जानकारी नही हुयी। ऐसे में इस घटना से क्षेत्र के अभिभावकों में असन्तोष व्याप्त हो गया है। बबीता के पिता गाम्हा और नूरजहां की मां लालमुनी ने रोते बिलखते बताया कि हमनी के अपने बच्चियों को बड़ा सुरक्षित समझ कर नाम लिखवईले रहलि। आज विश्वास खत्म हो गइल। आज हमार लाडली गायब हो गइल। इस सम्बन्ध मे जिलाधिकारी लोकेश एम ने पत्रकार वार्ता में कहा कि अब विद्यालय की चहारदीवारी ऊंची की जाएगी। विद्यालय को पूर्ण सुरक्षित किया जाएगा। छात्राओं के गायब होने में लापरवाह कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR