Breaking News

फांसी की सजा से बरी हुए कुशीनगर के तीन सगें भाई



टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
कुशीनगर। फांसी की सजा पा चूके कुशीनगर के तीन सगे भाईयों को हाईकोर्ट से राहत मिल गयी। हत्या के मामले में देवरिया जेल में बन्द इन तीनों भाईयों को हाईकोर्ट ने बरी कर दिया।
कुशीनगर का यह मामला हाटा कोतवाली थाना क्षेत्र के मंगुरही पैकौली गांव निवासी रामजीत मंगुरही की हत्या से जुड़ा है। 22 मई 2000 को रामजीत की हत्या कर दी गई थी। रामजीत के भाई की तहरीर पर हाटा कोतवाली में सुरेंद्र दुबे, वीरेंद्र दुबे और सत्येंद्र दुबे को नामजद किया गया था।
मृतक के भाई ने आरोप लगाया था कि इन तीन भाइयों ने गायब चल रही अपनी बहन के रामजीत के कब्जे में होने के शक में हत्या कर दी। जिसको लेकर पडरौना जिला एवं सत्र न्यायालय में सुनवाई चली। जहां अदालत ने 16 जून 2014 को तीनों सगे भाईयों को फांसी की सजा सुना दी। इस फैसले को हाईकोर्ट में चुनौती दी गई। सुनवाई के दौरान बचाव पक्ष की ओर से दलील रखने वाले अधिवक्ता बीएन सिंह, निखिल त्रिपाठी और उमेश वत्स ने बताया कि आरोप सिद्ध न होने पर तीनों को हाईकोर्ट से तीनों को बरी कर दिया गया।
तेरह मार्च को हुए इस फैसले की आधिकारिक जानकारी होने पर बृहस्पतिवार के दिन तीनों भाईयों को देवरिया जिला जेल से रिहा कर दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR