Breaking News

कुशीनगर में लगातार छठी बार रामअवध बने सपा जिलाध्यक्ष



टाईम्स आफ कुशीनगर ब्यूरों
कुशीनगर । समाजवादी पार्टी ने लगातार छठी बार कुशीनगर के जिलाध्यक्ष के रूप में रामअवध यादव को पद-भार सौपा है। जिससे पार्टी कार्यकताओं ने ढेर सारी शुभकामनाएं दी है।

ज्ञातव्य हो कि कुशीनगर से समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष के लिए करीब आधा दर्जन लोगों के नाम उभर कर सामने आये थे। जो कई दिनों से जिलाध्यक्ष की कुर्सी के लिए लखनऊ में जमंे हुए थें। जिसमें प्रमुख रूप से जिलाध्यक्ष रामअवध यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष मनोज यादव, उग्रसेन यादव, इलियास अंसारी सहित कई दिग्गज के नाम बताया जा रहा है।

ऐसी चर्चा है कि कुर्सी हथियानें को लेकर उपने समर्थकों के साथ कई दिनों से लखनऊ में जमंे ये सपा नेता हर हाल में अपनाने में लगे थे। कही किसी तरह किसी ने भी जिलाध्यक्ष बनने के लिए कोई कसर नही छोड़ा।

जिसके सापेक्ष समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को 52 जिला और शहर इकाइयों के अध्यक्षों की घोषणा कर दी। जिसमें कुशीनगर के जिलाध्यक्ष को नही बदला गया यानि छठी बार रामअवध यादव पुनः कुशीनगर के जिलाध्यक्ष बना दिये गयें। रामअवध यादव के जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर पूर्व विधायक डा. बी.के. मिश्रा व बरिष्ठ सपा नेता जय कुमार त्रिपाठी उर्फ बाबा, सहित दर्जनों सपाईयों ने ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR