Breaking News

समाजवादी पाटी में जिलाध्यक्ष के लिए नेताओ की होड शुरू


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
कुशीनगर। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष के लिए पार्टी के कद्दावर नेताओं की होड़ तेजी से शुरू हो गयी है। सपा की इस कर्सी के लिए कुशीनगर से अभी तक आधा दर्जन नेताओं के नाम चर्चा में है। किसी तरह से अपनी गोटी सेट करने में लगे ये नेता पार्टी हाई कमान तक अपनी पैरवी कराने में जूट गये है। 

बताते चले कि लोक सभा चुनाव में करारी हार के बाद पार्टी मुखिया ने उत्तर प्रदेश के आठ जिलों कों छोड़ अन्य सभी जिलों के इकाई को भंग कर दिया था। अब नये जिलाध्यक्ष का चयन पार्टी मुखिया को ही करना है।
यही कारण है कि समाजवादी पार्टी में अपने साख रखने वाले कद्दावर नेता पार्टी दिग्गजों से सीधे सम्पर्क बनाये हुए है। पार्टी कार्यकर्ताओं की माने तो जिलाध्यक्ष के इस चयन में सीधे-सीधें ़बर्तमान जिलाध्यक्ष रामअवध यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष डा. मनोज यादव, इलियास अंसारी, उग्रसेन यादव व  शुकरूल्लाह अंसारी के नाम चर्चा में है ।

बताया जा रहा है कि इनमें से दो ऐसे है जिनकी हाईकमान तक पकड़ है। कुछ पार्टी दिग्गजों के सहारे नैया पार लगाना चाहते है।  यह अलग बात है कि कौन इस कुर्सी के लिए ज्यादे मजबूत साबित होगा, इसका फैसला तो पार्टी हाईकमान कमान ही करेगें। फिर भी सत्तारूढ़ पार्टी के इस प्रमुख पद के लिए अभी से पार्टी कार्यकर्ता व पदाधिकारी गुणा करने लगे गये है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR