Breaking News

शहीद चंद्रभान पंच तत्व में विलीन,


टाइम्स ऑफ कुशीनगर ब्यूरो,
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में शुक्रवार को शहीद चंद्रभान चौरसिया के अंतिम दर्शन के लिए उनके पैतृक गांव दुमही में जन सैलाब उमड़ा पडा। ठंड व बरसात होने के बावजूद भी श्रद्धांजलि अर्पित करने वालो का तांता लगा रहा। देर रात उनका अंतिम संस्कार सम्पन्न हुआ।
शहीद चंद्रभान का पार्थिव शरीर
जानकारी के अनुसार जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा क्षेत्र के मच्छल सेक्टर में बर्फीले तूफान की चपेट में 13 जनवरी को शहीद हुए जवानों में कुशीनगर के दुमही निवासी रामवल्लम के बेटे चंद्रभान भी है। शुक्रवार को शहीद चन्द्रभान का शव लगभग पांच बजे उनके पैतृक गांव पहुंचा।

इधर शहीद चंद्रभान के पार्थिव शरीर की अगुवानी के लिए सैकड़ों मोटरसाइकिल सवार युवाओं ने शहीद के वाहन को जिले की सीमा में प्रवेश करते ही तिरंगे के साथ सलामी दी और वाहन की अगुवानी करते हुए उसे उनके गांव ले गए।  जिलाधिकारी कुशीनगर डॉ अनिल कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्र, मुख्यमंत्री के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी, सांसद कुशीनगर विजय दुबे , देवरिया सांसद डा. रमापति राम त्रिपाठी, विधायक गंगा सिंह कुशवाहा, राज्यमंत्री राजेश्वर सिंह, भाजपा जिला उपाध्यक्ष राधेश्याम पांडेय सहित भारी संख्या जन सैलाब शहीद चंद्रभान के  अंतिम दर्शन के लिए मौजूद रहा।
इस अवसर पर शहीद के परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बुलाने की मांग रखी। परिजनों का कहना था कि उनके आने के बाद ही शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा। लेकिन प्रशासन के काफी मानाने के बाद परिजनों ने देर रात उनका अंतिम कर दिया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR