Breaking News

बच्चो को स्कूल ले जारही बस सड़क किनारे नाले में पलटी, कई बच्चे चोटिल

टाइम्स ऑफ कुशीनगर ब्यूरो
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में शनिवार की सुबह बच्चो को स्कूल ले जारही एक बस सड़क किनारे नाले में पलट गई। जिसमे सवार दर्जनों बच्चें चोटिल हो गए।
सड़क किनारे पलटी स्कूली बस
जानकारी के अनुसार कुशीनगर की यह घटना उस समय घटी जब कप्तानगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत गोरखपुर कप्तानगंज मार्ग पर एक स्कूल बस शनिवार की सुबह बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी कि अचानक सड़क किनारे नाले में पलट गई। जिससे दर्जनों बच्चे चोटिल हो गए। जिसमे एक बच्चा गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे मेडिकल कालेज भेज दिया गया।

बस में 23 बच्चे सवार
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक क्रिसेंट स्कूल कप्तानगंज की बस यूपी 56 टी 0022 गोरखपुर कप्तानगंज मार्ग पर साखोपार व सुधियानी के बीच पुलिया के पास सड़क के पश्चिम तरफ लगभग बारह फीट गढ्ढे में चालक की लापरवाही से पलट गई। बस में लगभग 23 बच्चे सवार थे। कुछ गम्भीर रूप से घायल बच्चों मे एक बच्चा आशीक को गोरखपुर भेजा गया जबकि अधिकांश घायल बच्चों को कप्तानगंज हॉस्पिटल भर्ती कराया गया। बच्चों ने बताया कि ड्राइवर मोबाइल पर बात कर रहा था तब तक बस अनियंत्रित हो कर गढ्ढे में जाकर पलट गई।

घटना स्थल पर पहुचे पुलिस अधीक्षक दिया निर्देश 
सूचना पर पहुचे उपजिलाधिकारी कप्तानगंज तथा थानाध्यक्ष ने स्थिति की जानकारी ली और ड्राइवर को हिरासत में लिया । वही पुलिस अधीक्षक कुशीनगर भी घटनास्थल पहुचे और घटना की जानकारी ली तथा मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR