Breaking News

आठ फरवरी को होगा राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन


टाइम्स ऑफ कुशीनगर ब्यूरो
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में आगामी 08  फरवरी को जनपद मुख्यालय स्थित (रविन्दरनगर धूस) दीवानी न्यायालय  के प्रांगण में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया गया है।
Times of kushinagar

इस अवसर पर प्री-लिटिगेशन के आधार पर ऐसे मामले जो अभी न्यायालय में दाखिल नही किये गए है, के साथ ही एन0आई0एक्ट, बैक रिकवरी वाद, लेबर वाद, बिजली पानी बिल, आपराधिक शमनीय वाद, मैट्रीमोनियल विवाद व अन्य दीवानी न्यायालय में लंबित वाद, वेतन-भत्ते, राजस्व वाद व अन्य दीवानी वादों का प्रमुखता से सुलह-समझौते के आधार पर निःशुल्क निस्तारण किया जायेगा।
 राष्ट्रीय लोक अदालत
उक्त आशय की जानकारी देते हुए  प्रभारी सचिव /सिविल जज(सी0डी0) जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, कुशीनगर शैलेश पाण्डेय ने बताया है कि दिनांक 08.02.2020 दिन शनिवार को प्रात 10ः00 बजें से जनपद मुख्यालय स्थित (रविन्दरनगर धूस) दीवानी न्यायालय  के प्रांगण में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन जिला जज राजेन्द्र कुमार ।।।  की अध्यक्षता में आयोजित  किया जा रहा है।

जिसमें प्री-लिटिगेशन के आधार पर ऐसे मामले जो अभी न्यायालय में दाखिल नही किये गए है, के साथ ही एन0आई0एक्ट, बैक रिकवरी वाद, लेबर वाद, बिजली पानी बिल, आपराधिक शमनीय वाद, मैट्रीमोनियल विवाद व अन्य दीवानी न्यायालय में लंबित वाद, वेतन-भत्ते, राजस्व वाद व अन्य दीवानी वादों का प्रमुखता से सुलह-समझौते के आधार पर निःशुल्क निस्तारण किया जायेगा।

         श्री पाण्डेय ने सभी  जनपदवासियों से अपील किया है कि उपरोक्त दिनांक, समय, स्थान पर अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर, उपरोक्त रिति से अपने छोटे-छोटे वादों का निस्तारण कराकर राष्ट्रीय लोक अदालत को सफल बनाने में अपना सहयोग करे। अधिक जानकारी हेतु जिला विधिक सेवा प्राधिकरण कुशीनगर के कार्यालय में व मो0 न0 9451414222 पर किसी भी कार्य दिवस में उपस्थित होकर प्राप्त की जा सकती है।                    

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR