Breaking News

कुशीनगर में हाईटेन्शन तार की चपेट आये किसान की मौत



कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक गांव के बाहर रास्ते पर शुक्रवार की भोर में एक बड़ा हादसा हो गया। पहले से टूटकर गिरे 11 हजार वोल्ट के हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक किसान की मौत हो गयी।

तार से चिपककर यह किसान देर तक वहीं पड़ा रहा। बाद में उस तरफ गईं महिलाओं ने उसे देखकर शोर मचाया, उसके बाद  लोग जुटे। इस हादसे के बाद बिजली विभाग के खिलाफ लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। पुलिस ने समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार कुशीनगर के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के कटया  गांव निवासी किसान धीरज शर्मा उम्र 50 वर्ष शुक्रवार की भोर में गांव के बाहर सुनसान रास्ते से खेत की ओर जा रहे थे कि रास्ते में ही 11 हजार वोल्ट का हाईटेंशन तार गिरा था और उसमें बिजली दौड़ रही थी। अनजाने में उक्त ग्रामिण तार से सट गये और वहीं उनकी मौत हो गई। इस हादसे के बहुत देर बाद लोगों को इसकी भनक लगी।

ग्रामीणों का कहना था कि लटकते तार के बारे में दर्जनों बार शिकायत विभाग व जनप्रतिनिधियों से की गई्र थी, लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई। इसी का नतीजा इतने बड़े हादसे के रूप में सामने आया। उग्र ग्रामीणो को काफी मान-मनौव्वल के बाद पुलिस ने शांत कराया और  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR