Breaking News

सनकी दामाद ने सास-ससुर की गला काट कर दी हत्या


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो 
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक सनकी दामाद ने अपने पत्नी के अवैध संबंध को लेकर रविवार की रात अपने सास-ससुर की गला काटकर हत्या कर दी और साले के बेटे को अधमरा कर दिया। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी दामाद को गिरफ्तार भी कर लिया है।
कुशीनगर की यह घटना बरवापट्टी थाना क्षेत्र स्थित खानगी गांव की है। जहां तीन दिन से ससुराल में रह रहे एक दामाद ने अपने सास और ससुर की कुल्हाड़ी से काटकर नृशंस हत्या कर दी। साथ ही पास में सो रहे साले के लड़के को भी कुल्हाड़ी से मारकर घायल कर दिया। कुशीनगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बरवापट्टी थाना क्षेत्र के ग्राम खानगी के रहने वाले बांगुर गुप्ता ने अपनी बेटी शांति की शादी बिहार के कटया बाजार निवासी मिंटू से बड़ी धूमधाम से पिछले वर्ष की थी। मिंटू सऊदी अरब में रहकर नौकरी करता था। फोन पर उसको जानकारी मिली कि उसकी पत्नी शांति का अवैध संबंध किसी दूसरे के साथ चल रहा है। यह बात मिंटू को इतनी खराब लगी कि वह विदेश से लौटकर घर आ गया और अपनी पत्नी को समझाया। साथ ही अपनी सास और ससुर से भी इसकी शिकायत की लेकिन लाख समझाने और शिकायत के बाद भी मिंटू को लगा कि उसकी पत्नी शांति में कोई बदलाव नहीं आया है।
ऐसे में मिंटू ससुराल में जाकर रहने लगा। वह अपने सास और ससुर पर दबाव बना रहा था कि वह अपनी बेटी को समझाए। बताया जा रहा है कि मिंटू तीन दिन से अपने सास और ससुर के साथ अच्छी तरह से रह रहा था। इसी बीच रविवार की रात को लगभग 12 बजे के आसपास वह उठा और बगल में रखी कुल्हाड़ी से सास- ससुर की गला काटकर हत्या कर दी। साथ ही साले के बेटे का गला काट दिया और सास- सुसर को मौत के घाट उतारने के बाद मिंटू के सिर पर खून सवार था। वह बाइक लेकर अपने घर गया और अपनी पत्नी और मां-बाप के साथ भी मारपीट भी शुरू कर दी।
इधर गम्मीर रूप से घायल आदित्य का परिजनों ने जिला अस्पताल पहुचाया। जहां डाक्टरों ने उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। मेडिकल कालेज में उसका इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी पर पुलिस विभाग के आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुच गये। पुलिस ने मिंटू के घर पहुच कर उसे भी हिरासत में ले लिया। हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR