Breaking News

नाव को धक्का दे रहा युवक नदी में डूबा, लाप

टाइम्स ऑफ कुशीनगर व्यूरो
कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के  कुशीनगर में नाव से बड़ी गंडक नदी पार करते समय नाव को धक्का दे रहा 20 वर्षीय युवक नदी में डूब गया। वही नाव पर सवार कई गोताखोरों ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन  नदी में पानी का जलस्तर बढ़ने से पानी की धारा में युवक बह गया। सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंची  स्थानीय पुलिस ने नाविक को हिरासत में ले लिया।

जानकारी के अनुसार कुशीनगर के बिशुनपुरा थाना क्षेत्र के तिलका पट्टी निवासी रतन गोंड अपने बहनोई जितेंद्र गोंड के साथ अपना खेत देखने रेता क्षेत्र के गोकुला जा रहा था। रतन जब जिले के ही बरवापट्टी घाट पर पहुंचा तो उस समय नाव गंडक नदी के उस पार थी। इस पर रतन के बहनोई ने उसे घर लौटने को कहा। लेकिन अपनी मां के नदी उस पार डेरा पर अकेला होने के कारण रतन ने जाने की जिद की। एक घंटा बीतने के बाद लगभग दो बजे नाव बरवापट्टी घाट पर पहुंची। बताया जा रहा है कि नाव में सभी यात्री सवार हो गए और उसी समय नाव में सपोट  लग गया जिससे नाव आगे की तरफ नहीं बढ़ रही थी।
इसके बाद नाव में सवार कुछ लोग नाव को धक्का देने के लिए उतरे। उस समय रतन भी उतरकर धक्का देने लगा। जैसे ही नाव आगे बढ़ी वैसे ही नाव में बांधी गयी रस्सी रतन के पैर में फंस गयी। इधर रतन  नाव और रस्सी के बीच फंसा होने के कारण  गहरे पानी में पहुच गया। उस समय नदी में पानी का बहाव बहुत तेज था। रतन को डूबता देखकर कुछ गोताखोर नदी में कूदे  तब तक रतन नदी के बहाव के साथ बह गया था।

इधर घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष बरवापट्टी  श्रीप्रकाश मयफोर्स घटनास्थल पर पहुंच गए। हादसे के बाद लोगों की भारी भीड़ जुट गई थी। लेकिन काफी तलाश के बाद भी रतन का पता नहीं चल सका।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR