Breaking News

जमीनी विवाद में मारपीट तीन घायल


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो
फाजिलनगर, कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुयी मारपीट का चिकित्सकीय जाॅच कराने पहुचे दोनो पक्षों मे जमकर मारपीट हुयी जिसमे दानो पक्षों के तीन लोग घायल हो गये। मारपीट के दौरान सीएचसी परिसर मे अफरा तफरी का माहौल बन गया।
यह घटना कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र के बलुआ तकिया की है। उक्त ग्राम सभा के एक व्यक्ति द्वारा तहसील दिवस मे दिये गये प्रार्थना पत्र के बाद हल्का लेखपाल ने शनिवार को पैमाइस कर दिया गया। सोमवार को तहसील दिवस की रिपोर्ट के नकल के लिए लेखपाल ने दोनो पक्षों को बुलाया था उसी दौरान किसी बात को लेकर दोनो पक्ष आमने सामने भिड़ गये। एक पक्ष के विनय राय ने मामले की जानकारी थानाध्यक्ष पटहेरवा को दी और मेडिको लिगल के लिए फाजिलनगर सामुदायिक केद्र पहुचे।
विनय राय का आरोप है कि मेडिको लिगल कराते समय दुसरे पक्ष के लोग सीएचसी पहुच कर पुनः मारपीट करने लगे जबकि दुसरे पक्ष का आरोप है कि हम लोग भी मेडिको लिगल कराने पहुचे थे कि तभी लोगों ने मारपीट प्रारम्भ कर दी। मारपीट मंे दोनो पक्षो से विनय राय, डिग्री राय, अजय राय आदि लोग घायल हो गये। इस दौरान एक पक्ष द्वारा लाये गये स्कार्पियो को लागों ने बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। दोनो  पक्षों ने पटहेरवा पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। मारपीट के दौरान सीएचसी परिसर मे अफरा तफरी का माहौल बना रहा ।
इस सम्बन्ध मे थानाध्यक्ष पटहेरवा जितेन्द्र कुमार यादव का कहना है कि मारपीट की सूचना पर मैं मौके पर पहुचा तथा मामले की जानकारी ली। दोनो पक्षों द्वारा तहरीर दिया गया है मामले की जांच के बाद दोषियों पर कार्यवाही की जायेगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR