Breaking News

मीडिया कर्मियों के साथ अमरोहा की घटना दुषित मानसिकता का परियाचक


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो
कुशीनगर । कबरेज के दौरान सोमवार को मीडिया कर्मियों से अमरोहा में बसपा कार्यकर्ता द्वारा किया गया दुव्र्यवहार दुषित मानसिकता का परिचायक है। ऐसा होता रहा तो मनबढ़ों का ही बोलबाला रहेगा और सच्चाई जनता से दूर होती जायेगी।
उक्त बाते जर्नलिस्ट्स वेलफेयर आर्गनाईजेशन कुशीनगर के पूर्व जिलाध्यक्ष अजय कुमार त्रिपाठी ने अमरोहा के बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व कैबिनेट मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी के निजी सुरक्षा गार्ड द्वारा छायाकारों से मारपीट की घटना को लेकर जारी एक प्रेस विज्ञप्ति  में खेद जताते हुए कही। उन्होने कहा कि एक जिम्मेदार व्यक्तित्व के सामने ऐसी घटना घटे वह निश्चत ही तानाशाही का द्वयोतक है।
हर समस्या का हर हल मार-पीट ही नही होता और भी रास्ते होते है जिनसे समस्याओं का समाधान हो सकता है। फिर भी ऐसा होता रहा और जिम्मेदार व्यक्तित्व द्वारा उसे नजरअन्दाज कर दिया जो उसकी दुषित मानसिकता का परिचायक है। इससे यह स्पष्ट है कि जिम्मेदार व्यक्तित्व के आदेश पर ही यह घटना घटी। ऐसे में हमारी सरकार से मांग है कि उस जिम्मेदार व्यक्ति के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया जाये। जिसके उपस्थिति में मीडिया कर्मियों के साथ दुव्र्यवहार और उनके कैमरे तोड़ दिये गये।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR