Breaking News

दो बाईकों की सीधी टक्कर में एक की मौत, दो की हालत नाजूक


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो।
पडरौना, कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में हुए एक सड़क दुर्घटना के दौरान दो बाईक की सीधी भीड़न्त में एक बाईक चालक की मौत होगयी है। जबकि दो बाईक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गयें।

कुशीनगर की यह घटना शनिवार की सुबह करीब 7 बजे उस समय की है। जब कसया पडरौना राष्ट्रीय राजमार्ग 28 बी पर मुन्ना यादव पुत्र जयप्रकाश यादव उम्र 35 बर्ष निवासी जंगल विशुनपुरा थाना पडरौना कोतवाली जनपद कुशीनगर अपने मामा के घर साखोपार से सुबह 7 बजे वापस आ रहा था। वही दुसरी तरफ अनिल पुत्र सुखारी निवासी पश्चिमी चम्मापरण अपने बुआ के लड़के सुधीर उम्र 10 बर्ष को लेकर पडरौना से जिला मुख्यालय स्थित एक निजी विद्यालय में छोड़ने जा रहा था कि आयशर ट्रैक्टर ऐजेन्सी के सामने दोनों बाईकों की भीड़त हो गयी। जिसमें घटना स्थल पर ही मुन्ना की मौत हो गयी। जबकि अनिल व सुधीर गम्भीर रूप से घायल हो गये। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने स्थित गम्भीर देखते हुए उन्हें मेंडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। जहां उनकी हालत गम्भीर होने की सुचना है। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुची कोतवली पुलिस ने लाश कों अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
इस सम्बन्ध में पडरौना कोतवाली प्रभारी ज्ञानेन्द्र नाथ शुक्ल ने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आवश्यक कार्यवाही कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR