Breaking News

एक और लैला-मजनू ने प्रेम में गवां दी जान



टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों।
कुशीनगर । फिर एक लैला-मजनू ने अपने प्रेम के लिए अपनी जान गवा दी जिसकी चर्चा जोरों पर है।  परिवार और समाज के दंभ से जूझते इस जोड़ा नाले में कूद गया। जिनकी कुछ ही दिनों में षीदी होने वाली थी। शनिवार को घर छोड़कर भागे प्रेमी युगल की लाश रविवार को कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र खनुआ नदी के सपहीघाट से मिली।

शव को देखने के बाद चरवाहों के शोर मचाने पर पुलिस को सूचना दी गई। घटना स्थल पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रविवार की देर शाम मिले शव की सूचना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। प्रेमी युगल की शिनाख्त कुशीनगर जनपद के जौरा बाजार के राजू साहनी पुत्र जयपति व रेशमा पुत्री हसमुद्दीन के रूप में हुई है। मृतक युगल के पास से पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें खुदकुशी की बात लिखी गई है।

ज्ञातव्य हो कि कुशीनगर के जौराबाजार गाव निवासी प्रजापति साहनी का पुत्र 18 वर्षीय राजू और हसमुद्दीन की पुत्री 16 वर्षीय रेशमा दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। घर से छुप-छुपा कर वे अक्सर मिला करते थे। इस बात की जानकारी जब उनके घर वालों को हुई तो उन्हें यह बात नागवार लगी। लिहाजा युवती के परिजनों ने उसकी अगले माह शादी तय कर दी। इस बात को लेकर दोनों काफी परेशान थे। इसके बाद दोनों ने घर से भागने का निर्णय लिया और शनिवार को घर से भाग निकले। रविवार को प्रेमी युगल के शव मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ललित कुमार सिंह सीओ विनोद कुमार यादव और थानेदार की जाच पड़ताल के दौरान सुसाइड नोट मिला। इससे यह साफ हुआ कि दोनों ने एक न हो पाने की वजह से यह रास्ता चुना। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जाच कर रही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR