Breaking News

कुशीनगर के लगभग 128 स्थलों में लगेगें जन्माष्टमी के डोल


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो।
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी को लेकर अभी से तैयारियां शुरू हो गयी है। इस बार जनपद के अलग-अलग क्षेत्रों में लगभग 128 स्थानों पर डोल रखे जायेगे। जिसके एतिहातन पुलिस प्रशासन ने चैकसी के लिए कड़े निर्देश जारी किये गये है।

श्री कुष्ण जन्माष्टमी को लेकर पुलिस प्रशासन ने शनिवार को समीक्षा बैठक कर रणनीति बना ली है। जिसके तहत जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों के 128 स्थानों पर आयोजित होने वाले श्रीकृष्ण जन्माष्टमी डोल रखे जाने वाले है। जिसकी पूर्व के वर्षो में डोल जुलूस पर घटित घटनाओं को लेकर सर्तक कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक ललित कुमार सिंह ने मातहतो को निर्देश दिया है कि वर्तमान परिवेश में जनपद के मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों की संवेदनशीलता को देखते हुये प्रभावी पुलिस प्रबन्ध कर विषेश सतर्कता रखी जाय।

जनपद के कस्बा खड्डा, सेवरही, पडरौना, ग्राम मिश्रौली, बड़हरागंज, मैलानगरी, कस्बा कसया व हाटा में आयोजित होने वाले जुलूस अति सम्बेदनशील है। जहां विषेश सतर्कता के लिये निर्देष दिये गये। सभी स्थानों पर पीस कमेटी की बैठक करने तथा सम्मानित पुलिस मित्रों का सहयोग लेने के लिये कहा गया। सभी डोल जुलूसों के साथ पुलिसकर्मी की डयूटी अवश्य लगे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR